Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाइक चोरी करके कब्रिस्तान में छुपाने वाला आरोपी.. पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के 4 घण्टे बाद.. अस्पताल के पास से फिर पकड़ा गया..

  बाइक चोरी का फरार फिर से पकड़ लिया गया-
दमोह। हटा थाना अंतर्गत पिछले दिनों बाइक की चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी युवक के आज पुलिस अभिरक्षा से फरार हो जाने के कुछ घण्टे बाद नाटकीय ढंग से फिर पकड़ लिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। आरोपी को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है। वहीं लापरवाही करने वालों पर क्या कार्यवाही हुई इसका पता नहीं लग सका ह
हटा थाने में पुलिस अभिरक्षा से गुरुवार की सुबह चकमा देकर फरार हुए चंद्रकांत साहू की दोपहर बाद पुनः पकड़ लिए जाने से स्थानीय पुलिस ने राहत की सांस ली है। 8 अप्रैल को हटा के रमाकवि वार्ड निवासी इरशाद खान की बाइक दिन दहाड़े चोरी हो गई थी। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की हरकत रिकॉर्ड हो जाने के बाद वारदात की शिकायत हटा थाने में की गई थी। इधर शाम को हटा के खचना नाके पर आरोपी युवक नजर आने पर इरशाद खान के परिजनों ने उसे में बातों में उलझा कर पुलिस को सूचना दे दी थी।
 बाद में पुलिस पूछताछ के दौरान उसने चोरी की गई बाइक हटा के कब्रस्तान में छुपा देने की जानकारी देते हुए उसे कब्रिस्तान से बरामद कराया था। चंद्रकांत साहू नाम के इस युवक से पुलिस पूछताछ में बाइक की चोरी के अन्य घटनाओं के खुलासे की उम्मीद की जा रही थी लेकिन दो दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रहे आरोपी से पुलिस कुछ भी नहीं उगलवा सकी। उल्टे आज सुबह मौका पाकर बाइक चोर हटा थाने से भाग गया।

बाइक चोरी के आरोपी के पुलिस अभिरक्षा से भागने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने तथा वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा उसकी तलाश तेज की गई। करीब 5 घंटे बाद आरोपी के हटा अस्पताल के पास पुनः पकड़ लिए जाने की जानकारी सामने आने पर स्थानीय पुलिस अधिकारी राहत की सांस लेते नजर आए।
पूरे घटनाक्रम को लेकर हटा के एसडीओपी कमल कुमार जैन का कहना है कि पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के मामले में आरोपी के खिलाफ एक और अपराध पंजीबद्ध किया गया है तथा आज उसे दोनों मामलों में कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
 इस आरोपी को दोबारा पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा किए जाने की जानकारी सामने आई है। परंतु जिनकी लापरवाही से यह आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ था उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई ? इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

Post a comment

0 Comments