Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने नामांकन दाखिल किया.. पूर्व सीएम शिवराज और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी पहुंचे, पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की अनुपस्थिति चर्चाओ में..

 भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल ने नामांकन भरा-
दमोह। दमोह लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल शुक्रवार को जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी मौजूद रहे। वहीं दमोह के पूर्व विधायक और प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही।
दमोह संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बनाए गए सांसद प्रहलाद पटेल ने 12 अप्रैल शुक्रवार को कृषि उपज मंडी परिसर में आयोजित पार्टी की सभा को संबोधित करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की 5 साल की उपलब्धियां गिनाई तथा केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। 
इस मौके पर सागर सांसद लक्ष्मी नारायण यादव, दमोह के पूर्व सांसद चंद्रभान सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे, हटा विधायक पीएल तंतुवाय, जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, सागर भाजपा अध्यक्ष प्रभु दयाल पटेल सहित बड़ी संख्या में संसदीय क्षेत्र से आए पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।
कृषि उपज मंडी मैं सभा के उपरांत रोड शो के रूप में भाजपा समर्थकों का काफिला तीन गुल्ली, स्टेशन चौराहा, घंटाघर अंबेडकर चौक होते हुए जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। रोड शो पर तेज धूप और भीषण गर्मी का असर साफ तौर पर पड़ता नजर आया कृषि उपज मंडी में कितनी भीड़ थी वह तीन गुल्ली से दो भागों में बट गई। तथा घंटाघर पहुंचते-पहुंचते आधी से भी कम बची।
भाजपा ऑफिस के बाहर से सांसद पहलाद पटेल के साथ पार्टी के प्रमुख नेता वाहनों से जिला निर्वाचन कार्यालय की तरफ रवाना हुए। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी पहुंच गए थे। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान के स्वागत अभिनंदन और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भाजपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के बाहर आतुर बने रहे। 
 जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के साथ नामांकन पत्र का एक सेट जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के समक्ष प्रस्तुत कराया। बाद में श्री पटेल ने नामांकन पत्र का एक सेट नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव की मौजूदगी में भी जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया। 
 कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर श्री चौहान और भार्गव ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश की  कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया। इधर नामांकन अवसर पर दमोह के पूर्व विधायक और प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया, दमोह के पूर्व सांसद शिवराज भैया आदि की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बनी रही।
 कुल मिलाकर प्रहलाद पटेल के रोड शो से लेकर नामांकन अवसर पर भाजपाइयों के बीच पूर्व की तरह जोशो खरोश का अभाव साफ तौर पर नजर आया। हालांकि इसकी एक वजह चुनाव आयोग की पैनी नजर होना भी बताया जा रहा है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments