Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह में पूर्व CM शिवराज ने प्रहलाद की तारीफ के कसीदे पढ़े.. गोपाल भार्गव ने कहा मप्र में दलालों का साम्राज्य.. प्रहलाद ने कहा कभी नही की जातिवाद की राजनीति..

दमोह में शिवराज ने प्रहलाद की तारीफ के कसीदे पढ़े-
दमोह। लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के नामांकन दाखिले के बाद  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान वह सांसद प्रहलाद पटेल की तारीफ के कसीदे पड़ते हुए प्रहलाद की जीत को सुनिश्चित बताते नजर आए।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश में हुए उन्नति और विकास की चर्चा करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर एयर स्ट्राइक को देश के लिए गौरवान्वित करने वाला बताया। श्री चौहान ने लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी दलों के गठबंधन को बिना दूल्हे की बारात करार देते हुए कहा कि हम विकास के नाम पर जनता के बीच जा रहे हैं। उन्होंने दमोह से प्रहलाद पटेल तथा केंद्र में भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की जीत को सुनिश्चित बताया।
इधर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपनी चिर परिचित शैली में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लंगड़ी लूली बताते हुए खिल्ली उड़ाई। श्री भार्गव ने टेंडर घोटाले को लेकर की जा रही कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बताते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के दौरान दलालों का साम्राज्य स्थापित हो गया है तबादला उद्योग के नाम पर एकत्र किए गए करोड़ों रुपए जिनका उपयोग चुनाव में किया जाना था। उन्हें छापामार कार्रवाई के दौरान पकड़ा गया है। जिस की बौखलाहट में बदले की भावना से टेंडर घोटाला बता कर कार्रवाई की जा रही है।
नामांकन दाखिले के बाद मीडिया से रूबरू हुए सांसद तथा भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के भी  लोधी समाज से होने के सवाल पर कहा कि  उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकाल में कभी जातिवाद की राजनीति नहीं की। नामांकन के दौरान कुछ प्रमुख नेताओं की अनुपस्थिति को लेकर श्री पटेल का कहना था कि आचार संहिता को ध्यान में रखकर जितने लोग यहां तक पहुंच सकते थे वह शामिल हुए हैं।
कुल मिलाकर भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के रोड शो और नामांकन दाखिले के बाद अब 15 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह के नामांकन दाखिले जलूस का सभी को इंतजार है। इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि लोकसभा चुनाव का फार्म भरवाने के लिए भीषण गर्मी में किस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ज्यादा उत्साहित और जोशीले अंदाज में रहे।फिलहाल 42 डिग्री टेंपरेचर में भीषण गर्मी और धूप में प्रह्लाद के नामांकन में जुटी भीड़ को संतोष जनक कहा जा सकता है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments