Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह छतरपुर मार्ग पर हीरापुर घाटी में एक दिन में दूसरा हादसा.. टीकमगढ़ से जबलपुर जा रही बस और ट्रक में ड्राइवर साइड से भिड़ंत..

हीरापुर घाटी में फिर दिखा रफ्तार का कहर-
दमोह छतरपुर मार्ग पर होली के दिन हीरापुर घाटी में दिन में दूसरी बार रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शाम को टीकमगढ़ से जबलपुर जा रही बस और दमोह तरफ से आ रहे ट्रक में आमने सामने की सीधी भिड़ंत हो गई। 
ड्राइवर साइड से हुई भिड़ंत में दोनों गाड़ियों के चालको को गंभीर चोटें आई है। वही बस के केबिन में बैठे आधा दर्जन यात्री भी घायल हो गए। जिनको इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम शाहगढ़ थाना अंतर्गत हीरापुर घाटी में टीकमगढ जबलपुर बस क्रमांक एमपी 36 पी 0181 और सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एचआर 55 टी 7305 में सीधी टक्कर हो गई। जिससे बस तथा ट्रक के चालक बुरी तरह से घायल हो गए। वही बस के अगले हिस्से में सवार आधा दर्जन यात्री भी घायल हो गए। 

सभी घायलों को एफआरवी स्टाफ आरक्षक हाशिम घोषी तथा पायलट किशन यादव ने डायल 100 वाहनों की मदद से शासकीय अस्पताल शाहगढ़ मे भर्ती कराया गया। जहाँ सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। थाना शाहगढ़ व्दारा घटना की जाँच की जा रही है

Post a comment

1 Comments

  1. नियंत्रित गति सुरक्षित जीवन

    ReplyDelete