Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

होली के दिन हीरापुर घाटी में रफ्तार का कहर.. दमोह छतरपुर मार्ग पर अनियंत्रित ट्राले के पलटने से 16 चके हो गए ऊपर..

 हीरापुर घाटी में अनियंत्रित होकर ट्राला पलटा-
दमोह छतरपुर मार्ग पर होली के दिन एक तेज रफ्तार मालवाहक ट्राले के अनियंत्रित होकर पलट जाने से सभी 16 चके आसमान की तरफ हो गए। होली के रंग में भंग पीने जैसे हालात में हीरापुर घाटी पर पड़े दुर्घटना ग्रस्त ट्राले में फंसे चालक एवं क्लीनर की जान वहा से निकल रहे अन्य ट्रक चालकों की जागरूकता से बचा ली गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर हीरापुर घाट पर उतरते समय अचानक टॉवर के एंगिल से भरा ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्राले के केबिन में चालक एवं हेल्पर फसने के बाद चीखते हुए मदद की गुहार लगाते रहे। बाद में पीछे से आ रहे ट्रक के ड्राइवर ने हेल्पर के साथ दुर्घटना ग्रस्त ट्राले में फंसे दोनो लोगों को बाहर निकाला।
ट्राले की स्थिति को देखकर उसके नीचे फंसे चालक का सुरक्षित बाहर निकाल आना किसी आश्चर्य से कम नही कहा जा सकता। चालक को सर में तथा क्लीनर को पैर पांव में चोट आई है। लेकिन दोनों ही बड़े हादसे से बाल बाल बच गए। लोगों का कहना है कि हीरापुर घाट के मोड़ पर आये दिन हादसे होते रहते है।
आज अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक महाराष्ट्र के नागपुर से यूपी के कानपुर भुगनीपुर जा रहा था। जिसमे  टावर के खंबे लोड थे। हादसे की खबर लगने पर मौके पर हीरापुर पुलिस ने पहुंचकर दोनी घायलो को अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है। शकील मुहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments