Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर रोड पर मारूति वैन पेड़ से टकराई.. शादी में जा रहे सागर के विश्वकर्मा परिवार के लोग घायल..

ब्रेक फेल होने से मारूति वैन पेड़ से टकराई-
दमोह। जबलपुर रोड पर मुड़र नाला के पास एक तेज रफ्तार ओमनी वेन कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई हादसे में वैन में सवार महिलाओं बच्चों सहित करीब आधा दर्जन लोगो मामूली चोटे आने से घायल हुए हैं। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम 4 बजे जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर जबलपुर रोड पर यादव ढाबा के समीप तेज रफ्तार मारुति वैन क्रमांक एमपी 09 बीए 4168 अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से जाकर टकरा कर रुक गई। कार चालक सागर निवासी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि अचानक ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। यदि कार पेड़ से टकराकर नहीं रुकती बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।
कार में सागर निवासी जगदीश विश्वकर्मा के परिवार के लोग सवार थे। जो एक शादी समारोह में सागर से दमोह होते हुए ढीमर खेड़ा गांव जा रहे थे। परंतु रास्ते में यह दुर्घटना हो जाने से वैन में सवार आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जिनमें महिलाएं भी शामिल है। वहीं महिलाओं की गोदी में बैठे बच्चे भी चोट के बाद दर्द  के कारण रोते हुए नजर आए।
 हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई तथा लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर हंड्रेड डायल और 108 को सूचना दी। ज्यादा घायल लोगों को 108 की मदद से जिला अस्पताल रवाना किया गया। वहीं हादसे के बाद लोग एक बार फिर "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" की कहावत को याद करते नजर आए। दुर्घटना स्थल से शकीर मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments