Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

शराबी ड्राइवर ने बारातियों की जान मुश्किल में फंसाई.. दमोह के चौरई वालाकोट से रहली के चांदपुर गई बारातियों से भरी बस गढ़ाकोटा के पास पलटी, दर्जन भर घायल, 3 गंभीर..

शराबी ड्राइवर की लापरवाही से बारात की बस पलटी-
दमोह के चौरई वालाकोट गांव से रहली के चांदपुर गई बारातियों से भरी एक बस शराबी ड्राइवर की लापरवाही की वजह से गढ़ाकोटा रहली मार्ग पर चौरई के पास एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए गिट्टी के ढेर पर चढ़कर पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में घायल दर्जन भर से अधिक बारातियों मे से तीन की हालत गंभीर होने पर गढ़ाकोटा से दमोह के जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चौरई वालाकोट गांव से रहली के चांदपुर अहिरवार समाज की बारात गई थी शनिवार शाम बारातियों को लेकर बस क्रमांक एमपी 09 एफए 1358 वापस लौट रही थी। शनिवार रात रहली गढ़ाकोटा मार्ग पर अचानक सामने से आ रहे बाइक क्रमांक एमपी 15 एमपी 7362 को टक्कर मारते हुए बारातियों की बस सड़क किनारे गिट्टी के ढेर पर चढ़कर पलट गई।
 हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच गया लेकिन बाइक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। इधर बस में सवार दर्जनभर से अधिक बराती घायल हो गए जन 108 की मदद से गढ़ाकोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 3 बारातियों की हालत गंभीर होने पर दमोह के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
 हादसे के बाद बस के ड्राइवर कंडक्टर मौके से फरार हो गए बारातियों का कहना है कि दोनों बहुत अधिक मात्रा में शराब पिए हुए थे इसी वजह से बाइक सवार के सामने आने पर उसे बचाने के चक्कर में गिट्टी के ढेर पर उन्होंने बस को चढ़ा दिया और बस पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
गढ़ाकोटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू करते हुए बस के चालक की तलाश शुरू कर दी है गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments