Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया गढ़ाकोटा मार्ग पर बोलेरो-बाइक में भिड़ंत.. किन्द्रहो निवासी बाइक सवार 2 युवक गंभीर,. सागर रेफर

 बोलेरो-बाइक में भिड़ंत में 2 युवक गंभीर-
गढ़ाकोटा पथरिया मार्ग पर बोलेरो गाड़ी और बाइक सवारों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आने के बाद गढ़ाकोटा अस्पताल से सागर रेफर कर दिया गया है।इधर दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं।

जानकारी के अनुसार दमोह जिले के पथरिया अंतर्गत किन्द्रहो गांव निवासी ध्रुव चौरसिया और रत्नेश ठाकुर बाइक क्रमांक एमपी 34 एमडी 6174 से शुक्रवार की रात गढ़ाकोटा से अपने गांव वापस लौट रहे थे। वहीं दूसरी ओर बोलेरो क्रमांक एमपी 15 सीए 1048 पथरिया तरफ से गढ़ाकोटा की ओर आ रही थी।

 रास्ते में दोनों गाड़ियों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक के परखच्चे उड़ गए तथा रत्नेश ठाकुर के सिर तथा पैर में गंभीर चोटें आने के साथ ही अत्यधिक रक्तस्राव हो गया वहीं ध्रुव चौरसिया को भी अनेक जगह चोटें आई हैं। बाद में दोनों घायलों को 100 डायल की मदद से गढाकोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

यहां से रत्नेश की स्थिति अधिक खराब होने पर सागर रेफर कर दिया गया है। नए साल के दुर्घटना स्थल के हालात देखकर बाइक सवार युवकों के रांग साइड में होने तथा दोनों के शराब के नशे में धुत होने की बात भी सामने आई है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments