Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

महामहिम की अगवानी मैं भी राजनीति.. नहीं पहुंचे बसपा और कांग्रेस विधायक, सांसद के साथ भाजपा के 2 विधायको, पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने की हेलीपैड पर अगवानी..

महामहिम की दमोह हेलीपैड पर भव्य अगवानी- 
दमोह। मप्र की महामहिम राज्यपाल श्रीमती आनंदी बेन पटेल शुक्रवार को ग्वालियर से हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंची। इस मौके पर होमगार्ड ग्राउंड स्थित हेलीपैड पर महामहिम की भव्य अगवानी करते हुए अभिनंदन किया गया। तत्पश्चात सर्किट हाउस महामहिम बांदकपुर रवाना हो गई। जहां उन्होंने भगवान जागेश्वर नाथ का दर्शन पूजन किया और आदर्श आंगनवाड़ी केंद्र आदि का निरीक्षण किया।
महामहिम राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल के प्रथम दमोह आगमन के मौके पर अधिकारी जनप्रतिनिधियों के बीच खासा उत्साह का माहौल देखने को मिला। उनके  हेलीकॉप्टर आने के पूर्व ही दमोह सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल अपनी टीम के साथ हेलीपैड पहुंच गए थे। इधर भाजपा से हटा विधायक पीएल तंतुवाय और जबेरा विधायक धर्मेंद्र लोधी भी महामहिम की अगवानी स्वागत हेतु हेलीपैड पर तत्पर नजर आए। वही पथरिया से बसपा विधायक श्रीमति रामबाई और दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह नजर नहीं आए।   
हेलीपैड पर महामहिम राज्यपाल महोदय ने सांसद,  विधायकों सहित कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी आदि वरिष्ठ अधिकारियों से औपचारिक भैंत मुलाकात कर उनका अभिनंदन स्वीकार किया। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेत्री और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की धर्मपत्नी सुधा मलैया ने भी राज्यपाल महोदया का स्वागत कर उनसे कुछ आग्रह किया। जिस पर पहले तो उन्होंने हाथ हिला कर साफ तौर पर इंकार कर दिया। बाद में श्रीमती मलैया उन्हें कुछ समझाने का प्रयास करती नजर आई।
हेलीपैड से राज्यपाल महोदय श्री सर्किट हाउस पहुंचे जहां अल्प विश्राम के बाद कार द्वारा बांदकपुर रवाना हो गई। बांदकपुर में आदर्श आंगनवाड़ी केंद्र, प्राथमिक  स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल आदि के निरीक्षण किया। 
भगवान जागेश्वर नाथ की मन्दिर पहुंचकर दर्शन पूजन आरती करके मंदिर के इतिहास के बारे में पुजारी जी से जानकारी ली और उसके बाद दमोह रवाना हुई। जहां सर्किट हाउस में विशिष्ट जनों से  वार्तालाप भेट मुलाकात के बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय में विभिन्न बैठकों में सम्मिलित होंगे तथा इसके बाद शाम को जबलपुर रवाना होंगी। 
महामहिम राज्यपाल जैसे  संवैधानिक पद पर सुशोभित  राज्यपाल महोदया के आगमन आगवानी अवसर पर  कांग्रेस बसपा विधायक की अनुपस्थित जनता के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जबकि कांग्रेस नेता  इस अनुपस्थिति को राजनीतिक वजह ही बताने की कोशिश करते नजर आ रहे है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments