Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की स्टेयरिंग में पति फंस गया तो उसे मौत से बचाने सावित्री की तरह अड़ गई पत्नी.. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर दो हादसो में 2 गंभीर जबलपुर रैफर..

सिग्रामपुर के समीप दो सड़क हादसों में दो गंभीर-
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुए दो सड़क हादसो के शिकार दो युवकों को गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया है। पहला हादसा चलते हुए ट्रक के अचानक रॉन्ग साइड में जाकर रुक जाने से पीछे से बाइक सवार के टकराने से हुआ वहीं दूसरा हादसा सकरी सड़क पर क्रासिंग के दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा जाने से हुआ।
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर सिग्रामपुर के समीप हुए एक हादसे में पति के सिर पर मौत का साया मंडराता देखकर पत्नी सावित्री बन गई तथा उसने तभी चैन की सांस ली जब पति को ट्रक से बाहर निकाल कर अस्पताल तक भेजने का इंतजाम हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर सिग्रामपुर के जंगल में एक तेज रफ्तार स्वराज माजदा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में सवार दंपत्ति में से पति अमित कुमार का एक पैर दुर्घटना ग्रस्त ट्रक की स्टेरिंग में फस गया। यदि उसका शरीर का ऊपर का हिस्सा स्टेरिंग की चपेट में आ जाता तो जान बचना मुश्किल थी क्योंकि स्टेरिंग ड्राईवर सीट से टकराकर लग चुकी थी।
 हादसे के बाद मौके पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ लग गई परन्तु दुर्घटनाग्रस्त ट्रक की स्टेयरिंग में फंसे व्यक्ति के पैर के लहूलुहान हो जाने के बावजूद उसे निकालने का जब कोई रास्ता नजर नहीं आया तो उसकी पत्नी उसे हिम्मत बंधाती उसे मौत से लड़ने का साहस देती साक्षात सावित्री बन गई। बाद में मौके पर पहुची 100 डायल कर्मियों ने स्टारिंग में फंसे अमित को बाहर निकाल कर जान बचाई। बाद में उसे जबलपुर रेफर किया गया।
 बताया जा रहा है कि ट्रक क्रमांक एमपी 20 जी 4914 स्वराज माजदा जबलपुर से दमोह की तरफ भूसा लेने के लिए आ रहा था इसी दौरान सिग्रामपुर जंगल की क्षतिग्रस्त सक्रिय सड़क पर सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।
इधर दूसरा घटनाक्रम सिग्रामपुर की फलको मंदिर के समीप का है। जहां रविवार को ही एक तेज रफ्तार ट्रक टीएस 06 यूवी 9239  अचानक सड़क पर रांग साइड में रुक गया। जिससे पीछे आ रहा आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20 एमएस 8859 पर सवार मझगुआ तेजगढ़ निवासी बृजेश पिता दुर्जन सिंह राजपूत टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया।
सिर में हेलमेट नहीं पहने होने की वजह से गंभीर चोटे आने पर उसे जबलपुर रेफर किया गया है वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments

  1. चौरसिया हत्या कांड के मुख्य आरोपी क्यों नहीं पकडे गये फरार है क्योंकि विधायक पति /जिला पंचायत अध्यक्ष पुत्र पहुँच बाले है ओर प्रदेश की सरकार वैसाखी पर है इस कारण उन्हें समझौता करने के बाद ही पकड़ जायेगा जिससे सरकार को कोई खतरा न हो बाद मे वयान वदला के सुरक्षित वचा लिया जायेगा --काशी राम सोनी से नि बैंक मेनेजर

    ReplyDelete