Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जा रहे थे गांव पहुच गए अस्पताल.. बीएमओ की गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मारी.. गंभीर हालत में हटा से जिला अस्पताल रैफर..

बीएमओ की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर- 
दमोह। जिले के हटा मुख्यालय पर हटा पन्ना फोर लाइन सड़क से अपने गांव रसीलपुर जा रहे बाइक सवार युवकों ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर की गाड़ी टक्कर मारकर अस्पताल पहुंचा दिया। बाद में घटना की जानकारी बीएमओ अनजान बनते नजर आए।

जानकारी के अनुसार हटा की सिविल अस्पताल के सामने रविवार शाम बीएमओ के शासकीय फोर व्हीलर वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार युवक रसूलपुर निवासी हरेंद्र पटेल के सिर में चोट आने पर तत्काल हटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाद में उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे के संदर्भ में बताया जा रहा है कि रसीलपुर निवासी हरेंद्र पिता मातादीन पटेल अपने साथी के साथ बाइक से गांव वापिस जा रहा था। रास्ते मे अस्पताल गेट के सामने बीएमओ की शासकीय बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं बाइक पर बैठा धर्मेंद्र पटेल बाल बाल बच गया।
 घटना के बाद इस संबंध में जब बीएमओ डा पीडी करगैया से बात की तो उन्होंने बताया कि मुझे घटना की जानकारी नहीं है। वहीं बाद में घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टक्कर मारने वाली बोलेरो को भी हटवा दिया गया। अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments