Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चौरसिया हत्याकांड में अपराधियों द्वारा प्रयुक्त 4 गाड़ियां जप्त.. गिरफ्तारी के बाद 4 आरोपी रिमांड पर, एसपी ने कहा फरार आरोपियों की होगी संपत्ति जप्त..

चौरसिया हत्याकांड में गिरफ्तार 4 आरोपी रिमांड पर-
दमोह। हटा की कांग्रेसी नेता और ठेकेदार देवेंद्र चौरसिया की हत्या की मामले में नामजद आरोपियों की भले ही पुलिस अभी तक गिरफ्तारी नहीं कर सकी हो लेकिन 4 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद आज हटा पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया जहां से उनको 24 घंटे की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया है जिसके बाद पुलिस अब इनसे पूछताछ करके पूरे घटनाक्रम और अपराधियों की पतासाजी में जुटी हुई है।
इधर हटा थाना पुलिस ने चार आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ वारदात को अंजाम देने में अपराधियों द्वारा प्रयुक्त चार वाहनों को भी जप्त किया है जिनमें एक डस्टर गाड़ी एक बोलेरो एक जीप और एक बाइक शामिल है जय चारों वाहन हटा थाने में पुलिस कस्टडी में पहुंच चुके हैं हालांकि पुलिस को अभी वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं हुए हैं।
15 मार्च को हुए ओक हत्याकांड के चौथे दिन एसपी आर एस वेल बंसी ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि 4 आरोपियों की गिरफ्तारी कथा चार वाहनों की जाति के बारे में जानकारी दें तथा कहा कि पुलिस की 10 पार्टियां विभिन्न क्षेत्रों में अपराधियों की तलाश में दबिश दे रही हैं। इसके अलावा एक टीम जबलपुर गई हुई है। वहीं एसआईटी भी अपराधियों की सघन तलाशी में जुटी हुई है।
 एसपी ने कहा कि उसके बाद भी जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उनकी संपत्ति की शक्ति हेतु कानूनी कार्यवाही भी शुरू की जाएगी। हटा थाना पुलिस द्वारा देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड से जुड़े चार अन्य आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया उनमें से तीन आनिश खान, मोनू तंतुवाय और अनीश खान हटा के निवासी है। वही राजा डॉन अहिरवार बांसा तारखेडा का निवासी हैहटा से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments