Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बम्होरी में दमोह-जबलपुर-सागर तिराहे पर मालवाहक से भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़े.. दो घायलो को तेंदूखेड़ा अस्पताल में भर्ती किया गया..

स्विफ्ट कार और मालवाहक की जोरदार भिड़ंत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 52 किमी दूर तेन्दूखेड़ा के पास एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बम्हौरी मेंं दमोह सागर जबलपुर तिराहे बाईपास पर मालवाहक से भिड़ंत में तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ने के साथ दो लोग घायल हो गए।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर से जबलपुर आ रही स्विफ्ट कार क्रमांक MP 20 CH 1533 और तेन्दूखेड़ा से चांदपुर रहली जा रहे नए मालवाहक के बीच बम्हौरी तिगड्डा पर जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार जबलपुर निवासी आनंद श्रीवास्तव और मालवाहक सवार चांदपुर के मनोज साहू घायल हो गए। 
जिनको 108 की मदद से तेन्दूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया है। जहा पर दोनों घायलों को भर्ती करके उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर राहगीर,तमाशाइयों की भीड़ लगी रही। पुलिस ने जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को अलग करा कर आवागमन बहाल कराया।
 तेन्दूखेड़ा थाना प्रभारी प्रकाश चंद कोल ने बताया कि बुधवार सुबह हुए हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी तथा एक्सीडेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर की कार्यवाही की जा रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments