Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गैस टेंकर की टक्कर से बारातियो से भरी जीप के परखच्चे उड़े.. दो की मौत 10 घायल, गढ़ी मलहरा के पास भीषण भिड़ंत से सहमे लोग..

तेज रफ्तार टैंकर से टकराई बारातियो की जीप-
छतरपुर। जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बारातियों से भरी एक तेज रफ्तार जीप और गैस टैंकर के बीच रविवार सुबह हुई आमने-सामने की  भीषण भिड़ंत में जीप में सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई  करीब 10 लोग घायल हो गए तथा जीप के परखच्चे उड़ गए।
छतरपुर जिले के गढ़ी मलहरा थाना अंतर्गत रविवार तड़के हुए इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी लगने के बाद कुछ ही देर में हंड्रेड डायल और 108 मौके पर पहुंची तथा घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

दुर्घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार अत्याधिक तेज थी और जीप चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा। जीप के गैस टैंकर से टकराते ही एकदम से चीख-पुकार के हालात निर्मित हो गए जीप में सवार अधिकांश लोग सुबह की नींद के झोंके में थे यह भी माना जा रहा है कि जीप चालक को नींद का झोंका आने से क्या हादसा हुआ। जीप में बारात के लोग सवार थे जो गढ़ी मलहरा से रंगोली जा रही थे। वही गैस टैंकर छतरपुर तरफ से बिजावर की ओर जा रहा था। 
एक मृतक की पहचान लक्ष्मण बंसल के तौर पर हुई है। वहीं आधा दर्जन से अधिक घायलों का छतरपुर के जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेते हुए जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। छतरपुर से मनोज सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments