Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भारतीय पायलट के पाकिस्तानी कब्जे में प्रताड़ना पूछताछ के वीडियो वायरल.. देश भर में पायलट "अभि" की सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू..

भारतीय पायलट से जुड़े तीन वीडियो हुए वायरल-
देहली। बुधवार को जम्मू कश्मीर के बड़गांव में वायु सेना के क्रैश हुए मिग-21 विमान के पायलट अभिनव के पाकिस्तानी सेना की कैद में पहुंच जाने के वीडियो वायरल होने के बाद पायलट अभिनन्दन की सलामती हेतु दुआओं का दौर शुरू हो गया है।
आपको बता दें कि बुधवार को जम्मू कश्मीर के बड़गाम में भारतीय वायु सेना का मिग-21 विमान श्रीनगर एयर बेस उड़ान भरने के बाद कश्मीर घाटी में पेट्रोलिंग कर रहा था। इसी दौरान विमान क्रैश हो गया था। हादसे के वक्त विमान में 2 सदस्यी पायलट दल सहित 4 लोगों के सवार होने की जानकारी सामने आई थी। जिनमें तीन के शव मिल जाने वही एक के लापता होने की बात सामने आई थी। 
बुधवार दोपहर MEA की गई प्रेस ब्रीफिंग में पाकिस्तान के  एक विमान को ध्वस्त किए जाने, भारत के एक विमान के क्रैश होने और एक पायलट के लापता होने की जानकारी सामने आई थी। जिस के बाद यह तय हो गया था कि पाकिस्तान के कब्जे में भारत के मिग-21 विमान के क्रेश होने के बाद लापता पायलट हो सकता है। 
इधर भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तान के f-16 विमान को भारतीय सेना द्वारा ध्वस्त कर दिए जाने के बाद पाकिस्तान की ओर से भारत के भी दो विमानों को गिराए जाने तथा दो पायलटों को बंदी बनाए जाने की खबर के साथ एक वीडियो वायरल किया गया था जिसमें लापता भारतीय पायलट के कब्जे में होने का दावा किया जा रहा था।
 पायलट अभि के विमान हादसे के बाद पाकिस्तान सीमा में पहाड़ों से नाले में गिरने के बाद  पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा  उसे बंदी बनाए जाने  तथा  प्रताड़ित करते हुए  उसे जंगली पहाड़ी रास्ते से  पाकिस्तानी सेना के  वाहन तक ले जाए जाने  और पीछे  स्थानीय निवासियों द्वारा नारेबाजी किए जाने का दूसरा वीडियो भी पाक सैनिको वायरल किया गया।  
भारतीय विदेश मंत्रालय द्वारा अपने एक पायलट के लापता होने की पुष्टि किए जाने के बाद पाकिस्तानी फोर्स द्वारा पायलट अभिनंदन से  पूछताछ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इन वीडियो से स्पष्ट हो गया कि भारतीय पायलट वीर सपूत अभि उर्फ अभिनव उर्फ अभिनंदन फिलहाल पाकिस्तान की कैद में पहुंच गया है। 
भारतीय पायलट के साथ मारपीट लगातार प्रताड़ना के वीडियो वायरल करके पाक सैनिक भारत  को जहां इमोशनल टॉर्चर करने की फिराक में लगे हुए हैं वही देश भर में बहादुर पायलट की सलामती की दुआओं के लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है आइए हम सब भारतीय सैनिकों की सुरक्षा और पाकिस्तान के कब्जे में पहुंच गए पायलट की सलामती हेतु दुआ करें, भगवान से प्रार्थना करें कि जल्द वह हम सबके बीच अपने देश में अपने परिजनों के बीच वापस पहुंचे।

Post a comment

0 Comments