Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

"जाको राखे जागेश्वर मार सके ना कोई" बांदकपुर-अभाना मार्ग पर बस ने बाइक को टक्कर मारी, समय पर पुलिस, हंड्रेड डायल ने पहुंचकर बचाई तीनो की जान..

 बस ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मारी-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर बांदकपुर अभाना मार्ग पर एक तेज रफ्तार बस और बाइक सवारों के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। समय रहते बांदकपुर पुलिस और 100 डायल के पहुंच जाने से तीनो को जिला अस्पताल भेज देने से उनकी जान बच गई।
रविवार दोपहर अभाना से बांदकपुर आ रही बस क्रमांक एमपी 34 पी 0157 और बांदकपुर से केवलारी की ओर जा रही बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएच 6285 के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक चला रहा युवक बांदकपुर निवासी गोलू बाल्मीकि उसकी जीजा की बहिन रानी ओर दादी घायल होने के साथ सड़क पर गिरकर अचेत हो गई।  वही बाइक बस के चके के नीचे घुस गई।
 घटना की खबर लगते हैं कुछ ही देर में मौके पर हंड्रेड डायल और पुलिस पहुंच गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में तीनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल रवाना किया गया। इस दौरान सोशल मीडिया पर बस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत की खबर वायरल होने से हड़कंप के हालात बने हुए थे।जिला अस्पताल के बाहर खबर नवीसो की भीड़ हादसे का शिकार लोगों का इंतजार कर रही थी।
"परंतु जाको राखे जागेश्वर नाथ मार सके ना कोई" की कहावत को फिर से चरितार्थ होते देर नहीं लगी। तीनों घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा है। भगवान जागेश्वर नाथ की कृपा से तीनों के बच जाने के बाद जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की जा रही है।
 

बस बाइक की भिड़ंत के दर्दनाक हादसे की प्रत्यक्षदर्शी रही घायलों की रिश्तेदार जो की दूसरी बाइक पर इनके पीछे आ रही थी, उन्होंने आंखों देखी मौत को छू कर निकल जाने के घटनाक्रम की दास्तान जिला अस्पताल में मीडिया को सुनाई। इसे सुनकर यह कहने में और लिखने में कोई संकोच नहीं है कि "जाको राखे जागेश्वर नाथ मार सके ना कोई"
 शंकर गौतम के साथ अभिजीत जैन की रिपोर्ट की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments