Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

UP पासिंग के ट्रको में नकली नम्बर प्लेट लगाकर गौ तस्करी.. दमोह सागर रोड पर पुलिस ने हिन्दू संगठनों की मदद से पकड़े 2 ट्रक..

 चारो तरफ से पैक ट्रको में भरा हुआ था गौ वंश-
यूपी पासिंग की गाड़ियों में नकली नंबर प्लेट लगाकर तथा चारों तरफ से ट्रकों को लोडेड माल की तरह पैक करके पशुधन की तस्करी का गोरख धंधा लगातार जारी है। ऐसे ही कुछ हालात के बीच दमोह सागर रोड पर दो ट्रकों की जांच मेंं इनके अंदर से संख्या में बड़ी़ संख्या में क्रूरता पूर्वक भरकर बांधी गई गोवंश को बरामद किया गया है।

गढ़ाकोटा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि दो लोडेड ट्रको में गौ बंश को भर कर यूपी के कत्ल खाने ले जाया जा रहा है। जिस के बाद गढ़ाकोटा टीआई राम अवतार चोरहा ने पुलिस टीम के साथ उपरोक्त ट्रको को रोक कर जांच की तो चालक ने ट्रक में बोरिया भरा होना बताया। परन्तु बोरियो को हटाते ही पीछे बंधे नाटा बैल नजर आने लगे। 

जिसके बाद दोनों ट्रको के चालक क्लीनर को लेकर पुलिस थाने पहुची। जहा पूछताछ में कोई भी दस्तावेज नही मिलने पर ट्रको को दयोदय गौ शाला बसारी रोड पर ले जाकर गौ बंश को उतरवाया गया। मौके पर पुलिस, हिन्दू युवा संगठन, बजरंग दल कार्यकर्ता भी सक्रिय रहे। 

 दोनों ट्रको के दो ड्राईवर व अन्य साथियों को पुलिस ने थाने में बंद कर दिया है। ट्रको के अंदर नकली नेमप्लेट भी निकली है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे शातिर ढंग से गौ तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments