Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर रोड पर स्टूडेंट ट्रेवल्स की बस और बाइक में सीधी भिड़ंत.. बाइक सवार जीजा साले की मौके पर मौत..

 बस-बाइक भिड़ंत में दो ग्रामीणों की मौत-
दमोह सागर मार्ग पर मंगलवार दोपहर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो व्यक्तियों के बस की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। नया खेड़ा के समीप हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं मृतकों की पहचान साले बहनोई के तौर पर हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को छापरी बंडा निवासी रामेश्वर अहिरवार अपने साले चंद्रभान अहिरवार निवासी बरायठा के साथ बाइक से रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में सम्मिलित होने गढ़ाकोटा के पास बलेह जा रहे थे। इसी दौरान सनौधा थाना अंतर्गत नया खेड़ा के समीप इनकी बाइक क्रमांक एमपी 15 एम एल 7004 और सामने से आ रही स्टूडेंट ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 15 पीए 0139 के बीच आमने सामने की सीधी भिड़ंत हो गई। 
 भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के बस में फंस कर परखच्चे उड़ गए। वहीं बाइक सवार जीजा साले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही सनौधा थाना प्रभारी सीएस परिहार मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक बस चालक घटनास्थल से फरार हो चुका था। पुलिस ने बस तथा क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर मामला पंजीबद्ध करते हुए दोनों शवों को पोस्ट मार्टम हेतु भेज बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

Post a comment

0 Comments