Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गाली गलौज मामले में कांग्रेस नेताओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोला.. एसपी को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग..

शहर कांग्रेस ने एसपी आफिस जाकर ज्ञापन सौंपा-
दमोह। भाजपा द्वारा प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति के खिलाफ सोमवार को घंटाघर पर किए गए पुतला दहन और विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस तथा कांग्रेस नेताओं को गाली दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। मंगलवार को इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा।
 शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर के नेतृत्व में मंगलवार दोपहर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एसपी को एक ज्ञापन सौंपते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव द्वारा कल घंटाघर पर मुख्यमंत्री के पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस तथा कांग्रेस नेताओं को गालियां देने के घटनाक्रम से अवगत कराया। 
ज्ञापन में प्रतिबंधित क्षेत्र घंटाघर पर बिना प्रशासनिक परमिशन के पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किए जाने के आरोप भी कांग्रेसी नेताओं द्वारा लगाए गए हैं। तथा भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस तथा कांग्रेसियों को दी जा रही गन्दी गन्दी गालियों का वीडियो भी पुलिस जांच हेतु सौपते हुए मामला दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
 नवागत एसपी द्वारा वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए जाने की बात सामने आई है। जबकि कल के गाली गलौच मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीवास्तव का पक्ष अभी तक सामने नहीं आया है।

Post a comment

0 Comments