Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाइक सहित पुल के नीचे मिली मनरेगा के सचिव की लाश.. घटनास्थल के संदिग्ध हालात के बाद पुलिस जांच में जुटी..

 बाइक सहित पुल के नीचे मिला मनरेगा सचिव का शव-
 दमोह। जिले में शनिवार सुबह है दो अलग-अलग थाना अंतर्गत 2 बाइक सवारों के शव मिलने से सनसनी पूर्ण हालात बने हुए हैं। किन हालातों में इनकी मौत हुई यह पुलिस जांच का विषय है। परंतु प्रथम दृष्टया ठंड की वजह से बाइक असंतुलित होने के बाद गिरने से इनकी मौत होना माना जा रहा है।

नोहटा थानांतर्गत कंचन पुरी की पुलिया के नीचे बाइक सहित युवक के पड़े होने की सूचना पर पुलिस 100 डायल मौके पर पहुंची। परन्तु तब तक बाइक सवार की सांसें थम चुकी थी। मौके पर बाइक क्रमांक MP34-MG-7453 टीवीएस एक्सएल पड़ी हुई थी। RTO रिकार्ड में यह बाइक शोभा नगर दमोह निवासी दिनेश असाटी के नाम पर रजिस्टर्ड है।
 
वही मौके पर मृत मिले युवक की पहचान सुरेश विश्वकर्मा के तौर पर की जा रही है। जो कि माला पंचायत में मनरेगा का सचिव बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई  मृतक की तस्वीर के पास ही कुछ फाइल आदि भी पड़ी नजर आ रही है। जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी द्वारा उक्त फाइल हाथ में लिए हुए भी तस्वीर सामने आई है।
वही बताया जा रहा है कि सुरेश अपनी मां को छोड़ने ननिहाल सागोनी गांव गया हुआ था। जिसके बाद उसकी किन परिस्थितियों में उसकी यह हालत हुई यह पुलिस जांच का विषय है। 

पुराने  सड़क पुल  साइड से  बाइक सहित  नीचे गिरने की वजह से  दुर्घटना कार्य होने जैसे हालात भी  प्रथम दृष्टया नजर आ रहे हैं। घटना स्थल के हालात देखने ग्रामीणों की भीड़ लगी रही तथा लोग तरह तरह की आशंका जताते हुए भी नजर आए। ऐसे में किसी अनहोनी से भी इनकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी भी जांच की बात कर रहे हैं।
इधर पथरिया थाना अंतर्गत भी बाइक सवार युवक की भी संदिग्ध हालात में मौत हो जाने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

Post a comment

0 Comments