Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जंगल में नाबालिक युवती से अभद्र आचरण करके वीडियो बनाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार.. पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए जाने पर भेजे गए जेल

जंगल में नाबालिग का वीडियो बनाने वाले गिरफ्तार-
दमोह। पिछले दिनों हथनी चिरई चौच के जंगल में अपने मित्र के साथ घूमने गई एक नाबालिक युवती के साथ मारपीट अभद्रता करते हुए उसका वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के घटनाक्रम ने आम जनमानस को झकझोर कर रख दिया था। वही पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए चार नामजद आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद आज कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
नोहटा थाना अंतर्गत चिरई चोंच के जंगल में एक युवक युवती को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट किए जाने आपत्तिजनक आचरण करते हुए पैसों की मांग किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विभिन्न हिंदू संगठनों, भाजपा, युवा मोर्चा सहित अन्य संगठनों व लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं एसपी विवेक अग्रवाल के संज्ञान में उक्त मामला आने पर पीड़ित नाबालिग युवती के बयान महिला उप निरीक्षक ने दर्ज किए थे।  
इधर नोहटा थाना में चिरई चोंच निवासी आरोपी सद्दाम इरफान अफजल आरिफ आदि के विरुद्ध धारा 354, 294, 506 बी, 384, 34, 363, 366 ताजी राते हिंद के अलावा 7/8 13/14 एवं 17 पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

नोहटा थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए शुक्रवार शाम जिला न्यायालय में पेश किया गया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। वहीं आरोपियों द्वारा वारदात का वीडियो बनाने के बाद इसको वायरल करने के लिए खमरिया निवासी कमोद लोधी, जबलपुर नाका निवासी मनोज पटेल एवं एक अन्य नाबालिक को दिए जाने तथा इनके द्वारा व्हाट्सएप पर वीडियो वायरल किए जाने के मामले में भी विधि संगत कार्यवाही की गई है।
यह पूरा घटनाक्रम युवा पीढ़ी के उन लोगों के लिए भी सबक लेने योग्य है जो चोरी छिपे अनजान स्थानों पर घूमने फिरने के लिए निकल जाते हैं। तथा मुसीबत में फंसने के बाद लज्जित होते हैं। इस घटनाक्रम में उस बेटी की तथा उसके परिजनों की प्रशंसा करना होगी जिन्होंने इतना सब होने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी तथा आरोपियों को उनके मुकाम तक पहुँचा कर माने। विभिन्न संगठन भी साधुवाद के पात्र हैं जो इस घटना को पुलिस प्रशासन की संज्ञान में लाने के लिए आंधी आए तथा जिन्होंने उक्त वायरल हो रही वीडियो को डिलीट करने की अपील करते हुए आम जनमानस को इस मामले में जागरूक प्रेरित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Post a comment

1 Comments