Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

फेसबुक पर पिस्टल के साथ फोटो शेयर करना पड़ा भारी.. पुलिस ने पिस्टल सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया..

फेसबुक पर पिस्टल के साथ फोटो लगाना पड़ा भारी-
 सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ फोटो अपलोड करके वायरल करना पुलिस की नजरों में आने के बाद भारी पड़ सकता है तथा हवालात के साथ जेल की भी हवा खानी पड़ सकती है।
दमोह कोतवाली पुलिस ने ऐसे ही दो युवकों को अवैध पिस्तौल के साथ हिरासत में लेकर 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बजरिया वार्ड निवासी विक्की उर्फ फैजल खान ने फेसबुक पर पिस्टल के साथ एक फोटो अपडेट की थी। जिसे कोतवाली पुलिस ने संज्ञान में लिया और टी आई रविंद्र गौतम के निर्देशन में उप निरीक्षक एचआर मिश्रा को मामले की जांच की कमान सौंपी।
 पुलिस जांच की भनक लगते ही फेसबुक पर फोटो शेयर करने वाला विक्की उर्फ फैजल खान दमोह से सागर भाग गया। बाद में पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने उक्त पिस्टल बिलवारी मोहल्ला निवासी राहुल शिवहरे की होना बताया। तथा राहुल के द्वारा उसे बेचने के लिए पिस्टल दिए जाने की जानकारी दी

 जिसके बाद पुलिस ने राहुल को भी हिरासत में ले लिया तथा पिस्टल को जप्त कर के दोनों को 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। कोतवाली टीआई रविंद्र गौतम ने मीडिया को पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया इस तरह की तस्वीरों को अपडेट करने से युवा बचने का प्रयास करे।
 पुलिस की इस कार्रवाई में उप निरीक्षक एचआर मिश्रा के साथ आरक्षक गोविंद, मनीष एवं देवेंद्र की सराहनीय भूमिका रही। एसपी विवेक अग्रवाल पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की हैअभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments