Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बक्सवाहा दमोह मार्ग पर पेट्रोल पंप पर उठाईगिरी.. आंखों में मिर्ची मारकर 2 लाख 7 हजार उड़ाए.. पुलिस जांच में जुटी..

 पेट्रोल पंप से 2 लाख 7 हजार किसने उड़ाए-
छतरपुर जिले के बक्सवाहा थाना अंतर्गत एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। वही घटना की जांच में जुटी पुलिस फिलहाल इसे लूट के बजाय साजिश मान रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सवाहा दमोह मार्ग पर स्थित एसआर कंपनी के पेट्रोल पंप पर बुधवार रात करीब 8:15 बजे कर्मचारी कैश गिन रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे करीब आधा दर्जन लोगों ने पहले पेट्रोल पंप की लाइट बंद की और कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पाउडर मार कर नगद रकम को ले उड़े। 

वारदात के कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंचे पेट्रोल पंप संचालक अभय जैन को कर्मचारी राजेश यादव और हरिचंद यादव आंख मलते हुए मिले। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों ने आकर आंखों में मिर्च मिर्ची मार कर कैश लूट ले गए। बक्सवाहा थाना पुलिस को ततसंदर्भ में सूचना दिए जाने के बाद शिकायत में लूट की रकम 2 लाख 7 हजार रुपये बताई गई है।

पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के  आधार पर वारदात को अंजाम देने वालों की पतासाजी का प्रयास किया जा रहा है। परंतु पेट्रोल पंप की लाइट बंद हो जाने की वजह से सीसीटीवी फुटेज में ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा जिससे वारदात या वारदात को अंजाम देने वालों के बारे में पता लग सके।
 वहीं बक्सवाहा के थाना प्रभारी द्वारा घटना को लूट मानने से इनकार किया जा रहा है। इनका कहना है कि वारदात में पेट्रोल पंप से जुड़े लोग ही शामिल हो सकते हैं। जिनके द्वारा इसे लूट की साजिश बताया जा रहा है।
 फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। इसके बाद ही मामले में कार्रवाई करते हुए खुलासा किया जाएगा। शिवराम अठ्या की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments