Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

आभार सभा में भावुक हुए पूर्व मंत्री जयंत मलैया.. समर्पित समर्थको के चेहरों पर झलका दर्द, डॉ. सुधा मलैया ने कहा कार्यकर्ता असामाजिक तत्वों से डरने वाला नहीं

सभा में मलैया ने प्रकट किया जनता के प्रति आभार-

दमोह। 1990 से लगातार विधायक तथा 15 साल से लगातार केविनेट मंत्री रहे श्री जयंत मलैया विधान सभा चुनाव में अप्रत्याशित पराजय और मप्र से भाजपा की शिवराज सरकार की विदाई भाजपा समर्थक अभी सदमे से उबर नहीं पाए हैं वहीं मंत्री मलैया और उनका परिवार इन सभी हालात को अब सहज बनाने के प्रयास में लगा हुआ है इसी कड़ी में कल पत्रकार वार्ता के बाद आज उमा मिस्त्री की तलैया में भाजपा की तरफ से आभार सभा का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी के साथ उनके चेहरों पर स्पष्ट तौर पर श्री मलैया की पराजय का दर्द झलकता नजर आया। वहीं श्री मलैया भी लोगों से पिछले 30 वर्षों से मिल रहे लगातार के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए भावुक हो गए।
सर्वप्रथम भाजपा जिलाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कहा कि जयंत भैया जैसा जननायक न हुआ है और न कभी होगा। हमारी जनता का अहित न हो यह बात हमारे लिये सता रही है, उन्होंने कहा कि हम सदैव दमोह की जनता के साथ रहेंगे। भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय मंत्री डॉ. सुधा मलैया ने कहा कि ईश्वर को जो मंजूर है मुझे उसकी रजा मंजूर है। दमोह की जनता के लिये सेवाभाव के साथ जनता के लोक कल्याण के लिये कार्य किया है और कार्य करते रहेंगे। भाजपा कार्यकर्ता कभी हारता नहीं है या तो वह जीतता है या सीखता है। उन्होंने कहा कि दमोह शहर में कुछ तथाकथित लोग हमारे कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रहे हैं तो मैं उन्हें यह कह रही हूँ कि मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कोई छूकर देखें तब पता चलेगा। हमारा कार्यकर्ता किसी असामाजिक तत्व से डरने वाला नहीं है, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार व्यक्त करती हूँ जिन्होंने जयंत मलैया का भरपूर साथ दिया है।  
दमोह विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जयंत मलैया जैसे ही आभार सभा को संबोधित करने पहुँचे तो उपस्थित जनसमूह दो बातें मत जाना भूल जयंत मलैया कमल का फूल, दमोह का नेता हो जयंत मलैया जैसा हो, के नारों से माहौल गुंजायमान हो उठा। श्री मलैया ने जनसमूह का हाथ उठाकर अभिवादन स्वीकार कर अपनी बात रखते हुये कहा कि आज मैं दमोह की जनता का आभार व्यक्त करने आया हूँ। दमोह की जनता ने मुझे जो प्यार दिया है उसका मैं सदैव ऋणी रहूँगा। उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव परिणामों पर प्रकाश डालते हुये कहा कि जो वोटें म.प्र. में भाजपा को मिली हैं वह कांग्रेस से अधिक वोटें हैं, हम लोग चाहते तो तोड़-मरोड़ कर सरकार बना सकते थे लेकिन हमारे पास पूर्ण बहुमत नहीं था तो हमने सरकार नहीं बनाई। हमारा वोट प्रतिशत कांग्रेस से ज्यादा रहा है।
 इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुये कहा कि अभी मुझे लगता है शायद कहीं यह नई सरकार 1 रूपये किलो गेहूँ, चाँवल, मुफ्त इलाज जैसी जनकल्याणकारी योजनायें बंद न कर दे। उन्होंने नई सरकार से आग्रह करते हुये कहा कि हम पक्ष में रहें तब भी मजबूत होते हैं और विपक्ष में रहें और अधिक मजबूत होते हैं। उन्होंने दमोह की जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया। 
इस अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंघई, पं. बिहारी लाल गौतम, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष राजेन्द्र गुरू, भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, भाजपा नगर अध्यक्ष बृज गर्ग, नपा अध्यक्ष मालती असाटी ने भी आभार सभा को संबोधित किया। आभार सभा में बड़ी संख्या में भाजपा नेता, पदाधिकारी, समर्थक, व्यापारियों की मौजूदगी रही। अधिकांश चेहरों पर मंत्री श्री मलैया की पराजय का दर्द भी साफ तौर पर झलकता दिखा।

Post a comment

1 Comments

  1. Lodi.sama
    sj.kay.raja.key pariwar.key.Rahul Singh.M.L.A. avam lodhi.samaj key.samaj ko.asamajik.kaney wali.suda.malaiya.damoh.key lodh.zaroor.dege.jabab
    Madan Singh.advocate.jabalpy

    ReplyDelete