Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अवैध संबंधों के शक में.. पत्नी के आशिक की जान लेने के बाद युवक ने रेलवे ट्रैक पर कर ली खुदकुशी..

पत्नी के आशिक की जान लेकर खुद भी जान भी-
दमोह। जिले के हिंडोरिया थाना अंतर्गत मड़िया मोहिली गांव में एक सिरफिरे युवक द्वारा अपनी पत्नी तथा उसके आशिक पर लाठियों से हमला करने के एक अन्य युवक पर भी लाठियां बरसाने तथा इसके बाद रेलवे ट्रैक पर जाकर खुदकुशी कर लेने का सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़िया मोहली गांव निवासी गप्पू आदिवासी नाम के युवक ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी सूरज बाई पर जमकर लाठियां बरसाई तथा उसे घायल अवस्था में छोड़कर खेत की तरफ पहुँचा। जहा संतोष यादव के ऊपर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला करके लहूलुहान कर दिया। बाद में संतोष के  चचेरे भाई  गोपी यादव पर भी  उसने लाठियां बरसाई  तथा गांव से भाग गया।
बाद में तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद संतोष यादव की हालत नाजुक होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिससे संतोष के शव को लेकर एंबुलेंस वापस जिला अस्पताल आ गई।
इधर हमलावर गप्पू आदिवासी ने दमोह कटनी रेल ट्रैक पर पहुंचकर मालगाड़ी से टकराकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि गप्पू को अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था वहीं उसके संतोष से अवैध संबंध होने की आशंका के चलते वह तनावग्रस्त बना रहता था।

माना जा रहा है कि इसी टेंशन के चलते उसने पहले पत्नी पर हमला किया तथा इसके बाद पत्नी के आशिक पर जान लेवा हमला करके खुद भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले में एसपी विवेक अग्रवाल का कहना है की घटना के पीछे पत्नी के चरित्र संदेह व अवैध संबंधों की वजह सामने आ रही है। हिंडोरिया थाना पुलिस ने मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments