Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरसिंहगढ़ रोड पर मायसेम का कंटेनर मायसेम के ब्रिज से टकराकर खेत मे पलटा.. ड्राइवर क्लीनर घायल, बड़ा हादसा टला..

मायसेम का कंटेनर मायसेम के ब्रिज से टकराया-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर चंपत पिपरिया के पास एक तेज रफ्तार कंटेनर ब्रिज से टकराकर सड़क किनारे खेत में पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर को मामूली चोटें आई हैं वहीं ट्रक के सामने के हिस्से और बॉडी को काफी नुकसान पहुंचा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर माय सेम सीमेंट ईमलाई से राखड़ खाली करके वापस नरसिंहगढ़ की तरफ लौट रहा एक तेज रफ्तार कंटेनर चंपत पिपरिया के समीप अचानक ब्रिज के पास सामने से आ रहे एक वाहन को साइट देते वक्त अनियंत्रित हो गया और पलक झपकते ही मायसेम सीमेंट के ब्रिज के साइड के लोहे के एंगिल प्लर से टकराता हुआ खेत में जाकर पलट गया।

हादसे के बाद ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर ने जैसे तैसे कांच फोड़कर बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। हालांकि दोनों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं मौके पर राह चलते वाहन चालकों की कुछ देर के लिए भीड़ लगी रही। दुर्घटनाग्रस्त खाली कंटेनर के सामने के हिस्से के क्षति ग्रस्त हो जाने की वजह से इसका नंबर सांप समझ में नहीं आ रहा है। फिर भी जो नंबर दिखाई दे रहा है उसके अनुसार mp20 एचबी 7848 समझ मे आ रहा है।

माइसेम सीमेंट के लिए राखड़ लेकर आने जाने वाले कंटेनररो की ओवरलोडिंग और अंधी रफ्तार किसी से छिपी नहीं है। लेकिन यह पहला मौका है जब मायसेम में लगे हैवी ट्रक ने मायसेम के ही ओवर ब्रिज को निशाना बनाते हुए क्षतिग्रस्त किया है तथा खुद जाकर खेत में पलट कर क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के संबंध में पुलिस चौकी प्रभारी नरसिंहगढ़ मनोज गोयल बताया कि चालाक परिचालक सकुशल है कोई जन हानि नहीं हुई
नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments