Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गौंडवाना एक्सप्रेस से निजामुद्दीन जाने वाले यात्रियों से बसूला जा रहा था अधिक किराया..! पथरिया स्टेशन पर यात्रियों ने मचाया हंगामा..

रेलवे स्टेशन पर ज्यादा किराया लेने पर मचा हंगामा-
दमोह जिले के पथरिया रेलवे स्टेशन पर यात्री टिकिट काउंटर से अधिक किराया बसूलने जाने के हालात के बीच गुरूवार रात कुछ यात्रियों के विरोध के बाद हंगामाई हालात बनते देर नहीं लगी। इस दौरान कुछ यात्रियों ने मोबाइल पर बीडियों बनाकर भी बायरल कर दी। टिकिट खिड़की से  हुआ यह विवाद स्टेशन प्रबंधक के कमरे के बाहर तक पहुंच गया। इस दौरान स्टेशन के कर्मचारी भी यात्रियों का पक्ष सुनने के बजाय टिकिट र्क्लक का पक्ष लेते यात्रियों से उलझते नजर आए।

जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली गोंडवना एक्सप्रेस के गुरूवार को पथरिया रेलवे स्टेशन पर आने के पूर्व दिल्ली जाने वाले यात्रियों की टिकिट खिड़की पर भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान टिकिट र्क्लक द्वारा निजामुद्दीन तक की जरनल टिकिट चार्ज 120 रूपए की जगह 130 रूपये लिए जाने पर से कुछ यात्री भड़क उठे। तथा उन्होंने टिकिट खिड़की पर ही विवाद शुरू कर दिया।


  टिकिट खिड़की से  हुआ यह विवाद स्टेशन प्रबंधक के कमरे के बाहर तक पहुंच गया। इस दौरान स्टेशन के कर्मचारी भी यात्रियों का पक्ष सुनने के बजाय टिकिट र्क्लक का पक्ष लेते यात्रियों से उलझते नजर आए। टिकिट कांउटर छोड़कर र्क्लक भी यात्रियों के आरोपों का जबाव देने में जुट गए। यात्रियों तथा कर्मचारी के बीच चल रही बहस के दौरान गौंडवाना एक्सप्रेस के आ जाने से यात्री ट्रेन की तरफ लपके।

इस मामले को लेकर पथरिया रेलवे स्टेशन के प्रबंधक से जब बात की गई तो उनका कहना था कि दिल्ली जाने वाले यात्रियों की अधिक भीड़ होने की बजह से कम-ज्यादा रूपए हो जाने से यह हालात निर्मित हुए थे। जिसे सुलझा लिया गया है तथा किसी भी यात्री द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments