Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया से गौरव को मिली कांग्रेस टिकट.. दमोह से मंत्री मलैया के खिलाफ किन्नर भी फार्म भरने पहुची..

किन्नर शब्बो बुआ ने दमोह से नामांकन पत्र भरा-
दमोह। विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया के चलते नामांकन पत्र भरने का दौर अब जोर पकड़ चुका है जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों से कांग्रेश भाजपा प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो जाने के बाद तस्वीर साफ हो गई है। वहीं दमोह विधानसभा से किन्नर शब्बो बुआ ने नामांकन भर के अपने इरादे साफ कर दिए हैं।
सागर की पूर्व महापौर कमला बुआ सहित कुछ अन्य किन्नरों के साथ जिला निर्वाचन कार्यालय के समीप तहसील कार्यालय पहुंचकर किन्नर शब्बो बुआ ने नामांकन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। इस दौरान मीडिया कर्मियों की भीड़भाड़ के साथ गहमागहमी भरे हालात बने रहे।
इसके पूर्व एक जुलूस के रूप में किन्नरों के समर्थन में ढोल बाजों के साथ एक रैली जबलपुर नाका पहुंची जिसमें हाथ में लिए बैनरो में लिखा हुआ था बेटियों के सम्मान में सब्बो बुआ मैदान में। किन्नरों का जुलूस लोगों के लिए आकर्षण के साथ उत्सुकता का केंद्र बना रहा।
इसके पूर्व अंबेडकर चौक पर सागर की पूर्व महापौर कमला बुआ से पत्रकारों ने चर्चा की, अनेक लोगों ने मुलाकात की। सपाक्स प्रत्याशी मनोज देवलिया ने उनसे आशीर्वाद भी लिया तथा समर्थन भी मांगा। इसी के साथ सपाक्स और किन्नरों के बीच तालमेल की चर्चा भी शुरू हो गई है। यदि दोनों मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो नोटा अर्थात नकारात्मक  मतों की संख्या में इजाफा होना तय है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद किन्नर कमला बुआ ने क्या कहा आइए आपको सुनाते हैं।
span style="color: #993300;">
कांग्रेस के राहुल सिंह भी नामांकन फार्म लेने पहुचे-
गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह भी दमोह विधानसभा से नामांकन पत्र लेने के लिए तहसील कार्यालय पहुंचे इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र की औपचारिकताएं पूरी की तथा इसके बाद फार्म को भर कर उनके द्वारा जमा किए जाने की जानकारी भी सामने आई है वहीं कांग्रेस की सभी प्रत्याशियों के साथ जलूस के तौर पर जल्द जमा करेंगे
नहीं ले पाए बाबा जी डिसीजन, पथरिया से कांग्रेस प्रत्याशी हुए गौरव- सोशल मीडिया पर गुरुवार को दिन भर चली अटकलों और चर्चाओं के बीच पूर्व मंत्री सरताज सिंह ने जहां कांग्रेस का हाथ थाम लिया वहीं पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया अंतिम डिसीजन नहीं ले सके। इधर कांग्रेस ने पथरिया से डैमेज कंट्रोल को रोकने के लिए गौरव पटेल को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

बता दें कि गुजरात के युवा तुर्क हार्दिक पटेल के द्वारा गौरव की सिफारिश की गई थी। जिसके बाद  जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव का टिकट फाइनल हो गया अब देखना होगा कांग्रेसियों के हटके करने दावेदार कांग्रेस टिकट के एक अन्य दावेदार जिला पंचायत सदस्य राव बृजेंद्र प्रताप सिंह निर्दलीय नामांकन दाखिल करते हैं अथवा नहीं। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments