Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया से भाजपा ने राम को नजरअंदाज कर लखन को दी टिकट.. कांग्रेस को बाबाजी, भाजपा को राव बृजेंद्र की बगावत का इंतजार..

अब भाजपा में राम लखन की जोड़ी पर सस्पेंस..!
दमोह। जिले के पथरिया से भाजपा के पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया की दावेदारी को नजर अंदाज कर लखन पटेल को पार्टी की टिकट दिए जाने के बाद इस बात की चर्चा सरगर्म हो गई हैं कि क्या भाजपा में राम लखन की जोड़ी अब कैसे बरकरार रह पाएगी ?
 छतरपुर की राजनगर सीट से पिछली बार चुनाव लड़े बाबाजी की जगह इस बार अरविंद पटेरिया को टिकिट देने से तय हो गया है बाबा जी के लिए भाजपा में अब कोई सीट नहीं बची है। ऐसे में भाजपा के राम लखन की जोड़ी टूटने की चर्चाएं भी अब तेज हो गई हैं।
 दमोह जिले की पथरिया सीट से प्रबल दावेदारी कर रहे पूर्व कृषि मंत्री बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामकृष्ण कुसमरिया को सांसद प्रहलाद पटेल के साथ पार्टी का राष्ट्रीय प्रचारक बनाए जाने के बाद यहां से वर्तमान भाजपा विधायक लखन पटेल को ही फिर से टिकट दे दी है। यहां से सांसद समर्थक जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल भी टिकट दावेदारी कर रहे थे। 
आखिरकार दिवाली के दूसरे दिन घोषित 32 सीटों में भाजपा ने वर्तमान विधायक लखन पटेल पर फिर से भरोसा जता दिया है। जिसे लोग मील वाले बाबा की कृपा फली भूत होने की बात करने से नहीं चूक रहे हैं। मील वाले बाबा की कृपा से हटा में पहले ही पीएल तंतुबाय को टिकट मिलने की चर्चाए रही है।
बाबा जी के कांग्रेस टिकट पर चुनाव की चर्चाएं तेज-
लखन पटेल को फिर से भाजपा की टिकट मिलने के बाद भाजपा टिकट के अन्य दावेदार क्या कुछ करते हैं इसका कांग्रेसी खेमे में बेचैनी से इंतजार है। इधर पूर्व मंत्री और बुंदेलखंड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष कुसमरिया जी के कांग्रेस टिकट पर पथरिया से चुनाव लड़े जाने की चर्चाएं भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।
राव बृजेंद्र प्रताप भी दिखा सकते हैं बगावती तेवर-
पथरिया क्षेत्र में टिकट को लेकर पल-पल बदलती राजनीतिक समीकरणों के बीच कांग्रेस से कुसमरिया या गौरव पटेल को प्रत्याशी घोषित किए जाने की खबरों के बीच वरिष्ठ कांग्रेस नेता रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राव खेत सिंह के सुपुत्र जिला पंचायत सदस्य कांग्रेश टिकट के दावेदार राव बृजेंद्र प्रताप सिंह द्वारा टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय फार्म भरे जाने की चर्चाओं ने कांग्रेसी नेताओं को सकते में डाल दिया है। हालांकि शाम तक हार्दिक बिग्रेड से गौरव पटेल की घोषित होना तय माना जा रहा है।


ऐसे में अब सभी को इस बात का इंतजार है कि देखें बाबाजी कांग्रेश की टिकट पर पथरिया से चुनाव लड़ते हैं अथवा नही तथा बृजेंद्र प्रताप सिंह कांग्रेस छोड़कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करते हैं या नही। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments