Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मप्र में चौथी बार सरकार बनाने आशीर्वाद मांगा.. दमोह की जनता को मालिक, माई बाप बताया..

मप्र चौथी बार भाजपा सरकार हेतु मांगा आशीर्वाद-
दमोह। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह मप्र में चौथी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांग रहे है। इसी कड़ी में शुक्रवार को दमोह के तहसील ग्राउंड पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए श्री शाह ने दमोह जिले से चारों प्रत्याशियों के लिए जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा।

दमोह के तहसील ग्राउंड पर पूरी तरह से चुनावी मोड में नजर आ रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दमोह की जनता को माई बाप और मालिक बताते हुए कहा कि हम दमोह की जनता को हिसाब देने के लिए आए हैं। उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार के कामकाज का हिसाब मांगने वालों को कटघरे में खड़ा करते हुए यूपीए सरकार के कार्यकाल मैं देश के हालात पर सवालिया निशान भी खड़े किए।


इसके पूर्व होमगार्ड ग्राउंड पर हेलीकॉप्टर से उतरे श्री शाह का स्वागत स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने किया। तथा उन्हें भारी सुरक्षा के बीच तहसील ग्राउंड लाया गया। यहां पर भारतीय जनता पार्टी के चारों प्रत्याशियों ने और मंचासीन जनप्रतिनिधियों ने श्री शाह का संयुक्त रूप से विशाल माला पहनाकर स्वागत, अभिनंदन, वंदन किया।
इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री वीरेंद्र खटीक, दमोह सांसद प्रहलाद पटेल, प्रदेश के वित्त मंत्री, भाजपा के दमोह प्रत्याशी जयंत मलैया उनकी धर्मपत्नी सुधा मलैया, पथरिया विधायक और पार्टी प्रत्याशी लखन पटेल, हटा तथा जबेरा से भाजपा के प्रत्याशी पीएल तंतुबाय और धर्मेंद्र लोधी के अलावा जिला भाजपा अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव एवं कुछ अन्य प्रमुख जनों की मंच पर मौजूदगी रही।

दमोह के वीर बलिदानीयों के नाम लेते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 15 साल की भाजपा सरकार की कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए केंद्र तथा प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही 129 योजनाओं का नाम लेना शुरू किया तो वह बोलते ही चले गए उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

15 साल में बीमार से विकसित राज्य बन गए मध्य प्रदेश को समृद्ध बनाने के लिए उन्होंने चौथी बार 5 साल के लिए जनता जनार्दन से शिवराज सरकार के लिए वोट देने की अपील करते हुए आशीर्वाद मांगा। उन्होंने प्रदेश की सिंचाई योजनाओं का जिक्र करते हुए कृषि रकबा बढ़ने और समृद्ध मध्य प्रदेश की कल्पना साकार होने जैसी चर्चा करते हुए केंद्र सरकार की योजना उपलब्धियों का बखान किया। सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा करते हुए कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

अमित शाह की आम सभा के लिए विशाल पंडाल लगाकर 40 हजार लोगों की भीड़ जुटाने तैयारियां भाजपा द्वारा की गई थी। इसके बावजूद अपेक्षित भीड़ की कमी रही। हालांकि जिस संख्या में दमोह के तहसील ग्राउंड में लोगों की भीड़ रही वह प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में श्री शाह की सभा में उपस्थित भीड़ की तुलना में सर्वाधिक कही जा सकती है। अटल राजेन्द्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments