Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कॉलोनी क्षेत्र में सूने घरों को निशाना बनाने वाले निकले नाबालिक.. चार लाख के जेवरात सहित चोरी का माल बरामद..

 सूने घरों को निशाना बनाने वाले निकले नाबालिक-
दमोह के एसपीएम नगर में 3 दिन पूर्व दिनदहाड़े एक प्रोफेसर दंपत्ति के सूने घर में घुसकर लाखों का माल पार कर देने वाले दो नाबालिग चोरों को उनके पिता के साथ गिरफ्तार करने में कोतवाली पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। इनके पास से चार लाख रु से अधिक का माल पुलिस ने बरामद किया है। वहीं अन्य चोरियों के खुलासे की भी उम्मीद है।
विधानसभा चुनाव की नामांकन पत्रों की जांच के दौरान 13 नवंबर को तहसील प्रांगण में उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस पसीना बहा रही थी। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर चोरों ने कुछ ही दूरी पर एसपीएम नगर में प्रोफेसर सुभाष अग्रवाल के सूने घर में धावा बोल दिया। शाम को प्रोफ़ेसर दंपत्ति घर लौटे तो अलमारी खुली मिलने के साथ सोने चांदी के कीमती जेवरात और नगदी गायब थे।
वारदात की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिलने पर पुलिस ने डाग स्क्वायड और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सूक्ष्म जांच पड़ताल की। फिंगर प्रिंट लिए और टूटे पड़े सीसीटीवी कैमरे की जांच साइबर सेल की मदद से कराई। चोरों के सुराग हेतु एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में टीआई आरके गौतम ने उप निरीक्षक आरबी शर्मा और छत्रपाल सिंह के नेतृत्व में दो टीमें गठित की। और जल्द ही इसके परिणाम भी सामने आए।


शुक्रवार दोपहर कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि कॉलोनी क्षेत्र में सुने घरों को निशाना बनाने वाले दो नाबालिक चोरों को हिरासत में लेकर उनके पास से सोने चांदी के जेवरात सहित चार लाख का माल बरामद किया गया है। जो प्रोफेसर सुभाष अग्रवाल के सूने घर में घुसकर चोरी किया गया था। सुभाष कॉलोनी निवासी या नाबालिक चोरी का माल अपने पिता को ले जा कर देते थे।

चोरी का सामान दोनों नाबालिगों के पिता मुकेश रजक और गुब्बन बंसल से बरामद करके पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टीआई आरके गौतम ने बताया कि चोरों से करीब आधा दर्जन चोरियों के खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस लाइन में पूर्व टीआई रीता सिंह के सुने आवास हुई चोरी भी इनके द्वारा किए जाने संभावना जताई जा रही है।

फिलहाल कॉलोनी क्षेत्र में सुने घरों को निशाना बनाने वाले नाबालिगों के पुलिस के हत्थे चढ़ जाने पर लोग राहत की सांस लेते और अपनी चोरियो का माल भी बरामद होने की उम्मीद करते नजर आ रहे हैं। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments