Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बटियागढ़ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में नही जुटी भीड़..पथरिया में बाबाजी के रोड शो के बाद सीएम की सभा 19 को..

आधे घंटे पहले पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव-
दमोह। जिले के पथरिया विधान सभा अंतर्गत बटियागढ़ में रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की आम सभा में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुट पाई। वहीं सपा प्रत्याशी अनुराग वर्धन के पिता पुष्पेंद्र का जादू भी पिछली बार की तरह चलता हुआ नजर नहीं आया। 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र के दौरे पर है इस दौरान हेलीकॉप्टर निर्धारित समय से आधे घंटे पहले अखिलेश जब बटियागढ़ पहुंचे वहां पर सभा स्थल पर तैयारियां भी पूरी नहीं हो पाई थी कुर्सियां खाली पड़ी थी तथा मंच पर व्यवस्था बन रही थी निर्धारित समय पर जब जनसभा शुरू हुई तो उम्मीद के मुताबिक भीड़ की कमी साफ तौर पर नजर आई।


 इस अवसर पर आम सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश भाजपा द्वारा जारी किए गए दृष्टि पत्र की खिल्ली उड़ाई तथा ऐसे झूठ का पुलिंदा बताया। केंद्र की भाजपा सरकार के साथ प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर जमकर निशाने साधते हुए उन्होंने नोट बंदी से लेकर जीएसटी तक को गलत बताते हुए मोदी सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए।


पत्रकारों से चर्चा में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार के वायदों को झूठ का पुलिंदा बताते हुए इसे झूठों की सरकार करार दिया। लगातार भाजपा सरकार की आलोचना के दौरान कई मौकों पर वह कांग्रेस नेताओं और कांग्रेस सरकार का बचाव करते नजर आए। जो उनकी भविष्य की राजनीति के संकेत बताते रहे।

कुल मिलाकर राष्ट्रीय स्तर की राजनीति बात करने वाले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का चुनावी दौड़ में दमोह जिले के पथरिया क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अनुराग वर्धन हजारी के समर्थन में आना कोई खास प्रभाव छोड़ ता नजर नहीं आया। वही जनता की भी अरुचि को देख कर ऐसा लगा कि अनुराग के पिता पुष्पेंद्र हजारी के प्रति जनता के समर्थन का जादू ढलान पर होने के संकेत देता नजर आया।
बाबा जी ने जनसंपर्क ओर रोड शो में दिखाई दम-

रविवार को निर्दलीय प्रत्याशी रामकृष्ण कुसमरिया ने पथरिया के बाजार क्षेत्र में जनसंपर्क के साथ रोड शो करते हुए जनता से समर्थन की अपील की इस दौरान लोगों ने जगह-जगह तिलक लगा करो पुष्पमाला पहनाकर बाबा जी का स्वागत करते हुए उन्हें आश्वस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी इस दौरान उनके समर्थक पीले झंडे में हल चलाता किसान चुनाव चिन्ह का प्रचार करते नजर आए।

पथरिया में सीएम शिवराज सिंह की सभा आज-
चुनावी आम सभाओं के दौर में 19 नवंबर सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पथरिया पहुंच रहे हैं। जहा सुबह 11:00 बजे भाजपा प्रत्याशी लखन पटेल के समर्थन में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से भाजपा के बागी प्रत्याशी रामकृष्ण कुसमरिया की मौजूदगी और बसपा प्रत्याशी  रामबाई के सघन जनसंपर्क के चलते लखन पटेल की चुनावी नैया डगमग नजर आ रही है। ऐसे में देखना होगा मुख्यमंत्री की आम सभा जनता के भरोसे पर कितनी खरी उतरती है। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments