Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पटेरा रोड पर तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई.. जीजा की मौत साला घायल..

 बेलाजी के पास दुखद हादसे में जीजा की मौत-
दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर हिंडोरिया पटेरा मार्ग पर हरपालपुरा और वेलाजी के बीच बुधवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की जानकारी लगते ही कुछ ही देर में पटेरा थाना पुलिस हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान
 फुटेरा निवासी चेतराम अहिरवार के तौर पर की गई है।
रिश्ते में जीजा साले लगने वाले यह दोनों लोग बाइक से दमोह से पटेरा रहे थे। अचानक बेला जी के पास बाइक अनियंत्रित होकर कोहा के पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सड़क से उछलकर खेत में जा गिरी। वहीं चेतराम भी सड़क से नीचे गिर कर घिसटता चला गया। जिस से सिर में गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

 घायल कपिल पिता क़ुद्दू अहिरवार को 100 डायल जिस मे पायलट हरिशंकर एवं आरक्षक हरगोविंद गोटिया के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पटेरा में भर्ती कराया गया है। जहा घायल का इलाज जारी है। इस दुखद हादसे की जानकारी पटेरा में पहुंचने के बाद परिजनों में दुख के साथ गमगीन माहौल बना हुआ है।

 वहीं पटेरा थाना पुलिस ने घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु रवाना करा दिया गया है। घटनास्थल से संजय शुक्ला की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments