Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

हटा में सूने घर में चोरी करते पकड़े गए शातिर युवक.. उंगलियों में टेप चिपका के दिया वारदात को अंजाम.

शातिर चोरों से पूछताछ के पूर्व बचाने वाले सक्रिय-
दमोह। हटा तहसील मुख्यालय में हटा रजपुरा मार्ग पर पाठक मेडिकल के मालिक सुधीर उर्फ राम आसरे पाठक के आवास पर देर रात चोरी करने घुसे 2 युवकों को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है। दोनों युवक शातिराना अंदाज में उंगलियों पर टेप चिपकाए हुए थे। जिससे वारदात के बाद पुलिस को उनके फिंगरप्रिंट भी नहीं मिलते।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा राजपुरा रोड पर स्थित सुधीर पाठक के सूने मकान में रात 11 बजे दो युवकों ने दरवाजे का ताला कुंदा तोड़कर प्रवेश किया। दोनों युवक  अंदर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे, इस दौरान मकान मालिक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थिति को समझा और अपने मित्रों तथा पुलिस को सूचना देते हुए घेराबंदी करके दोनों युवकों रंगे हाथों पकड़वा दिया।
हटा थाना पुलिस ने इनके पास से ताला तोड़ने में प्रयुक्त पेंचकस, लोहे के सरिया तथा चोरी किये 15 सौ रुपये, 2 सोने की अंगूठी,1 चांदी की अंगूठी और एक चांदी की चेन जप्त की है। इनके पास 2 एटीएम भी बरामद हुए है। पुलिस की तलाशी में चोर अपने हाथों में टेप लगाए हुए थे। इनकी पहचान नवोदय वार्ड निवासी रोहित पांडे व लकी के रूप में हुई है।
 इधर इन चोरों के पकड़ते ही कुछ तथाकथित खर नवीस भी पुलिस के पास पहुंचकर इन्हें बचाने तथा पूछताछ नहीं करने के लिए सक्रिय होते नजर आए। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है दोनों से कई और चोरी मिलने की संभावना है। मामला कही रफा दफा न हो इसलिये इसकी जानकारी पुलिस के बड़े अधिकारियों को भी दी गई है। दोनों आरोपियों से कई राज खुलने की सम्भवना व्यक्त की गई है। हटा से संजय जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments