Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

गढाकोटा में हार्दिक को नहीं मिली सभा की इजाजत.. हार्दिक और भार्गव समर्थकों ने की एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी..

भार्गव-हार्दिक समर्थक, नारेबाजी कर आमने सामने
गढ़ाकोटा, सागर। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के सागर से पथरिया जाते समय गढ़ाकोटा में देर तक हंगामाई हालात बने रहे। इस दौरान हार्दिक के नगर भ्रमण को लेकर प्रशासन से इजाजत नहीं मिलने के बाद हार्दिक समर्थकों ने पुलिस प्रशासन के साथ मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ नारेबाजी की।


 इधर जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे मंत्री गोपाल भार्गव समर्थकों ने हार्दिक और कांग्रेसियोंं के के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
दरअसल सोमवार दोपहर सागर से गढ़ाकोटा होते हुए पथरिया जा रहे हार्दिक पटेल समर्थकों और कांग्रेस नेता ओं के वाहनों के काफिले के साथ गढ़ाकोटा में रुके थे। प्रशासन से अनुमति न होने के चलते हार्दिक को नुक्कड़ सभा नहीं करने दी। जिसके बाद कांग्रेसियों ने पुलिस प्रशासन व मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ नारे लगाकर अपनी भड़ास निकाली। बाद में मंत्री समर्थक भी पीछे नहीं रहे तथा उन्होंने भी हार्दिक के खिलाफ में नारे लगाए

बद में हार्दिक को रोड शो करते हुए ही गढ़ाकोटा से पथरिया रवाना होना पड़ा।

हार्दिक पटेल का काफिला जब वन्देमातरम ढावा से पथरिया के लिए रवाना हुआ तो मुख्य बस स्टैंड के आगे पथरिया रोड चौराहे पर देेर तक रूका रहा। हार्दिक ने नगर के शहीदों को माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि भी अर्पित की। 
गढ़ाकोटा में करीब घंटे भर की हार्दिक की मौजूदगी के दौरान कांग्रेस समर्थक जबरदस्त उत्साह में नजर आए। वहीं मंत्री समर्थकों के भी सामने आ जाने से पुलिस को हालात संभालने में पसीना बहाना पड़ा।
 हार्दिक ने रहली विधानसभा के केकरा ग्राम मे घनश्याम पटेल के घर मीडिया से बात करते हुए कहा की किसान का बेटा मजदूर है, बेरोजगार है, किसी नेता का नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहते शिवराज सिंह फिर से मुख्यमंत्री बने। क्योंकि यदि शिवराज सिंह फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह प्रधानमंत्री मोदी के लगातार गुजरात का मुख्यमंत्री होने का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। हार्दिक ने यह भी कहा युवा कांग्रेस का साथ देने नहीं आए बल्कि भाजपा का विरोध करने के लिए आए हैं ऐसे में जो उनका साथ दे उन्हें उस में कोई बुराई नहीं है।
गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments