Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कार सवार दो बदमाश रिवाल्वर, कट्टा लिए पकड़े गए.. वारदात को अंजाम देने के पूर्व बटियागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया..

हथियार लेकर कार में घूम रहे दो युवक पकड़े गए-
दमोह। आचार संहिता के चलते पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर बटियागढ़ थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां पुलिस ने कार सवार दो युवकों को रिवाल्वर, कट्टा और कारतूस लिए गिरफ्तार किया है। 
                    
बटियागढ़ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बिना नम्बर की डैटसन रेडी गो कार में सवार दो युवकों पर जब दबिश दी तो एक युवक ने भागने का प्रयास किया। जबकि दूसरे युवक को कार में ही दबोच लिया गया। तलाशी लेने पर एक युवक के पास से रिवाल्वर और 3 कारतूस तथा दूसरे युवक के पास से 12 बोर का देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

बटियागढ़ थाना प्रभारी सुश्री इंद्रा सिंह ने बताया कि एसपी विवेक अग्रवाल के निर्देशन में पुलिस टीम के साथ घेरा बंदी करके कार समेत दोनों बदमाशों को पकड़ने में सफलता हांसिल की गई है। पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है तथा बदमाशों के खिलाफ 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत कारवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया गया।
पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम अखिलेश गर्ग और संजय लोधी बताए गए हैं। जो बटियागढ़ थाना क्षेत्र के घुराटा गांव के निवासी हैं। इनके पास यह हथियार कहाँ से आये और क्या किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे या फिर हत्यारों की खरीद-फरोख्त में लिप्त थे इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है।

बटियागढ़ थाना पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ अवैध हथियार रखने का अपराध पंजीबद्ध करते हुए  कार के बारे में भी पता शुरू कर दी है । संभावना जताई जा रही है यह कार भी चोरी की हो सकती है । तथा इन आरोपियों के तार किसी हथियार तस्कर गिरोह से चोरी होने की संभावना भी जताई जा रही है । अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments