Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मप्र में मुख्यमंत्री के गृह जिले में महिला अधिकारी रिश्वत लेते पकड़ी गई.. उज्जैन लोकायुक्त ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की सहायक यंत्री को.. ठेकेदार से 60 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा..

लोकायुक्त ने महिला अधिकारी को रिश्वत लेते पकड़ा

 उज्जैन। मध्य प्रदेश उज्जैन में बारिश के दौर में एक रिश्वतखोर महिला अधिकारी पर लोकायुक्त की कार्यवाही सामने आई है। लोक स्वास्थ्य विभाग की किस महिला अधिकारी को एक ठेकेदार से 60000 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत लोकायुक्त उज्जैन की टीम द्वारा कार्यवाही की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन के छीर सागर निवासी ठेकेदार अक्षय पाटीदार की फार्म मानसीश्री के नाम से ग्राम कालूखड़ी और झीतर खेड़ी मे जल जीवन मिशन मे 2020 मैं ठेका लिया था जो 2021 में 4 माह के विलंब से पूरा किया गया।बविलंब अवधि का निराकरण कराने के एवज में अपने वरिष्ठ अधिकारी एवम स्वय के नाम पर रिश्वत की मांग लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की सहायक यंत्री श्रीमती निधि मिश्रा द्वारा की जा रही थी जिसकी शिकायत ठेकेदार द्वारा उज्जैन लोकायुक्त एसपी से की गई थी।

जिसकी जांच पड़ताल उपरांत ट्रेप कार्यवाही करते हुए लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने श्रीमती निधि मिश्रा  सहायक यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी उपखंड, उज्जैन को आज 3 जुलाई को उनके ही कार्यालय में ट्रेप रिश्वत राशि 60,000/ रुपये के साथ पकड़ने के बाद कार्यवाही की है। ट्रेपकर्ता अधिकारी डीएसपी राजेश पाठक के नेतृत्व में उप पुलिस अधीक्षक सुनील तालान हितेश, नीरज ,श्याम शर्मा,  इसरार पांच साक्षी सहित 12 सहित सदस्यीय दल टीम में शामिल रहा।

Post a Comment

0 Comments