Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध तांत्रिक बाबा की करतूत.. मां की गोद में पानी पी रहे मासूम से हाथापाई करके सांसे छीनी.. ! सीसीटीवी में नजर आए काले कुर्ते वाले बाबा की तलाश जारी

सीसीटीवी में नजर आए  काले कुर्ते वाले बाबा की तलाश

 दमोह। रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर यात्री सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलने वाले हालात सामने आए हैं। दिल्ली से गोंडवाना एक्सप्रेस से दमोह रेलवे स्टेशन पे उतरे एक आदिवासी दंपति के ढाई माह के मासूम बच्चों के साथ एक तांत्रिक बाबा हाथापाई करके चला गया। मासूम के मां-बाप को जब तक कुछ समझ में आता तब तक उसकी सांस तक थम चुकी थी।

 इस दौरान पिता ने जब एक पुलिसकर्मी से  जब गुहार लगाई तो बदले में उसे गालियां सुनने को मिली। बाद में घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ मीडिया कर्मी स्टेशन पहुंचे और फिर जब जानकारी ली गई तो होश उड़ा देने वाले घटनाक्रम की परत डर परत खुलती चली गई। दमोह रेलवे स्टेशन यात्री प्रतीक्षालय से जीआरपी तथा आरपीएफ चौकी कुछ ही दूरी पर है। शनिवार सुबह निजामुद्दीन से जबलपुर के बीच चलने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस से मढ़ियादो क्षेत्र निवासी लेखराम आदिवासी अपनी पत्नी रामसखी के साथ दमोह रेलवे स्टेशन पर उतरा था।

 दरअसल इनके ढाई माह के बेटे शिवम की तबीयत खराब थी जिस वजह से स्टेशन से सीधे अस्पताल ले जाना चाहते थे। इसकी जानकारी अपने भाई को देने के लिए लेखराम मोबाइल पर बात कर रहा था। वही पत्नी रामसखी मासूम बच्चे को गोद में लिए पानी पिला रही थी। इसी दौरान काले कुर्ते और लाल धोती पहने तांत्रिक जैसा नजर आने वाला एक बाबा यहां पहुंचा और उसने महिला की गोद में पानी पी रहे मासूम बच्चे से हाथा पाई शुरू कर दी। माँ ने उसे रोका तो उससे भी हाथापाई की गई। शोर सुनकर पिता जब पहुंचा तो उसे भी मारते पीटते हुए उपरोक्त बाबा चलता बना। 

उपरोक्त घटनाक्रम से हतप्रद्ध दंपति को जब अपने मासूम बच्चे की मौत हो जाने का एहसास हुआ तो वह तत्काल बाबा के पीछे दौड़े लेकिन तब तक जा चुका था इस दौरान उन्हें एक पुलिसकर्मी नजर आया जिससे घटना की शिकायत करने करने पर उल्टी गालियां सुनने को मिली। रेलवे स्टेशन पर मासूम की हत्या की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ देर में पत्रकारों का पहुंचना शुरू हो गया और पीड़ित दंपति की तलाश करके जब जानकारी ली गई तो होश उड़ा देने वाला उपरोक्त घटनाक्रम सामने आया। 

मीडिया के साथ जीआरपी पुलिस चौकी में मासूम के पिता ने लेखराम आदिवासी ने उपरोक्त घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर एक संदिग्ध बाबा बाहर निकलता हुआ नजर आया है जिसकी तलाश अब पुलिस द्वारा की जा रही है। मामले में जीआरपी चौकी प्रभारी महेश तंतुबाय ने उपरोक्त घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है लेकिन पुलिसकर्मी द्वारा पिता के साथ गाली गलौज किए जाने के बारे में अनभिज्ञता जताई है।


Post a Comment

0 Comments