Ticker

6/recent/ticker-posts

ग्वालियर से जबलपुर जा ट्रक में रखी शराब को ढाबा पर बेचने की कोशिश नाकाम, जबेरा पुलिस ने एक ट्रक शराब पकड़ी.. इधर लाडन बाग तथा चोपरा खुर्द में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाही की गई..

जबेरा पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही एक ट्रक शराब पकड़ी

दमोह। जबेरा पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने के लिए निर्देशित किया गया था उक्त निर्देशों के परिपालन में थाना प्रभारी द्वारा मुखबिर सूचना तंत्र मजबूत कर कार्यवाही की जा रही थी। इसी क्रम में जबेरा थाना में मुखबिर की सूचना पर पुरनयाऊ अनिल ढाबा के पास एक ट्रक खड़ा था जिसमें अवैध शराब की पेटियां भरी होने की सूचना प्राप्त हुई थी।ट्रक चालक शराब की पेटियां बेचने के लिए ट्रक से निकाल कर नीचे रखे हुए हैं।
 मुखबिर की सूचना पर तस्दीक हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा ब एसडीओपी देवी सिंह के मार्गदर्शन में जबेरा थाना प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय की नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई जिसे अनिल ढाबा पुरनयाऊ के पास मुखबिर के बताएं स्थान पर पहुंचे तो टीम ने पाया कि अनिल ढाबा के पास मुख्य मार्ग पर ट्रक क्रमांक RJ 11GC0642 खड़ा हुआ था जो कि पुलिस टीम को देखकर ट्रक चालक रामराज सिंह गुर्जर व कंडक्टर अनूप सिंह गुर्जर भागने की कोशिश करने लगे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया..
आरोपी के पास से आठ पेटी मसाला शराब जिसकी कीमत Rs 40000 ट्रक के नीचे रखी हुई थी जप्त की गई। जबकि ट्रक में 2366 शराब की पेटियां जिसकी कीमत 1,18,70,000 रूपए पाई गई जो की ग्वालियर से जबलपुर के लिए जा रही थी। जबकि ट्रक में रखी 2374 शराब की पेटियो में से 8 पेटियां बेचने के लिए नीचे रखी गई थी जिस कारण उक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 192/24 आवकारी अधिनियम 34 (2) ब 407 के तहत कार्यवाही की गई। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय, एसआई सियाराम सिंह,एएसआई मणि भाई,प्रधान आरक्षक संतोष खरे,रणमत सिंह,प्रवीण सेन,आरक्षक दिलीप,गौरव,वीरेंद्र सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

लाडन बाग में अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्यवाही की गई.. दमोह। अपर कमिश्नर सागर द्वारा दिये गए निर्देशों के क्रम में अखिलेश रजक लाडन बाग के खसरा नंबर 126 रकवा 022 हेक्टर के अंश भाग 010 हेक्टर पर अतिक्रमण सिद्ध पाए जाने से अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्यवाही की गई। आज अखिलेश रजक द्वारा किए गए निर्माण को हटाया गया।

इन अवसर पर एसडीएम दमोह आरएल बागरी सीएमपी अभिषेक तिवारी तहसीदार महेंद्र प्रताप उदेनिया तहसीलदार मोहित जैन देहात थाना टीआई श्री बागरी सहित राजस्व विभाग अमला और पुलिस बल मौजूद रहा।

नाले पर अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाही की गई.. दमोह। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर द्वारा दिये गए निर्देशों के तहत दमोह में अतिक्रमण हटाने का अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में तहसीलदार मोहित जैन ने बताया कुछ दिनों पूर्व शिकायत प्राप्त हुई थी

चोपरा खुर्द में नाले पर पुरुषोत्तम तिवारी नामक व्यक्ति द्वारा अतिक्रमण करके दुकान बना ली गई थीए आज उसी के तहत अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। उन्होंने बताया आज पुरुषोत्तम तिवारी द्वारा नाले पर स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाही की गई।

Post a Comment

0 Comments