Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह जबलपुर रोड पर देर तक हंगामाई हालात से लगा जाम.. तेंदूखेड़ा टी आई पर गरीब निर्दोष युवक से मारपीट के आरोप.. इधर जांच के बाद एसपी ने का जुआ खेलते पकड़े गए थे आरोपी..

सड़क पर ऑटो खड़ा करने पर युवक की पिटाई.. !

 दमोह। तेंदूखेड़ा क्षेत्र में सड़क पर ऑटो खड़ा करने पर से पुलिस द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दिए जाने तथा इसके बाद गुस्साए परिजनों के साथ समाज के लोगों द्वारा हंगामा करते हुए चका जाम करने का घटनाक्रम सामने आया है। ममले की गंभीरता को देखते हुऎ एडीशनल एसपी ने मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दिये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेंदूखेड़ा के झरौली गांव में रहने वाले गया प्रसाद ऊर्फ गुड्डन केवट टेंट हाऊस और शादी में खाना बनाने का काम करता है। बुधवार रात वह एक तेरहवीं कार्यक्रम में लगा टेंट निकाल रहा था। तभी सड़क पर ऑटो खड़ा मिलने पर वहा से निकल रही थाना प्रभारी फेमिदा खान और जीप चालक छोटू यादव द्वारा गाली गलौज करते हुए गुड्डन के साथ जमकर मारपीट कर दी गई। बाद में तेंदूखेड़ा थाने लाकर फिर से मारपीट करने पर उसकी हालत बिगड़ गई।

 जिसकी जानकारी गुड्डन के परिजन और बेलढाना के केवट समाज को लगी को सभी ने दमोह जबलपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। जिससे देर तक अफरा तफरी जैसे हालात बने रहे। हालात पर नियंत्रण करने आसपास के थाना की पुलिस को तेंदूखेड़ा बुलाया गया। वही दमोह से एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा भी तेंदूखेड़ा पहुचे। एसडीम अविनाश रावत तहसीलदार ने भी लोगों को समझाइस देने की कोशिश की

इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं के सड़क पर उतरने से हालात कंट्रोल में करने मैं परेशानी हुई। बाद में एडीशनल एसपी ने पीड़ित परिजन से चर्चा की बात उनके द्वारा पूरे घटना की मजिस्ट्रेटरियल जांच करने की बात कही गई इसके बाद ही हंगामा खत्म हुआ। पूरे घटनाक्रम को लेकर तेंदूखेड़ा मांझी केवट समाज के प्रतिनिधियों के अलावा और रैकवार मांझी समाज के युवा प्रदेश अध्यक्ष मोंटी रैकवार ने चांदखेड़ा पुलिस पर गंभीर रूप लगाते हुए टी को सस्पेंड करने की मांग की है।

तेंदूखेड़ा हंगामा मामले मैं दमोह एसपी का बड़ा खुलासा.. कोई मारपीट नहीं हुई जुआ खेलते पकड़े गए थे आरोपी..

दमोह जिले के तेंदूखेड़ा में बीती रात केवट समाज के लोगों द्वारा जमकर हंगामा करते हुए दमोह जबलपुर रोड पर चक जाम किया गया था लोगों का आरोप था कि तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी तथा उनके ड्राइवर ने केवट समाज के एक युवक के साथ जमकर मारपीट की है। इसके बाद एडिशनल एसपी ने अपरों घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए थे।

आज दोपहर मामले की जांच के बाद दमोह एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि जिस व्यक्ति पर पुलिस के द्वारा मारपीट के आरोप लगा कर हंगामा किया गया उसे व्यक्ति को जुआ खेलते हुए पुलिस ने पकड़ा था। जिसको पुलिस अभीरक्षा से छुड़ाकर हंगामा किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में उसके साथ किसी प्रकार की मारपीट होना नहीं पाया गया है। तथा इस मामले में हंगामा मचाने वाले लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। वही एक मामला जुआ खेलने वाले चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है। एसपी के बयान से साफ हो गया है कि हंगामा मचाने वाले लोग जुआ खेलते पकड़े गए लोगों को बचाने आए थे। हालांकि एसपी के उपरोकते बयान के बावजूद यह सवाल फिर भी उठ रहा है कि मेहनत मजदूरी करने वाले गरीब लोगों के पास जुआ खेलने को पैसा कहां से आया। कहीं तेंदूखेड़ा थाना पुलिस की फर्जी कार्रवाई को क्लीन चिट तो नहीं दी जा रही है?



Post a Comment

0 Comments