Ticker

6/recent/ticker-posts

नागिन का बदला या कुछ ओर..? आखिर कौन करता है युवती पर धारदार वार.. हॉरर फिल्म की तरह रहस्यमयी हमले की शिकार युवती को पांच बार डस चुका सांप..

आखिर कौन करता है युवती पर धारदार रहस्यमयी वार

दमोह। बालीबुड के चर्चित हॉरर फिल्म निर्माता तुलसी रामसे की डरावनी फिल्मों की तरह दमोह जिले के गैसाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहन्ना गांव से यह सनसनी खेज और हैरान कर देने वाली खबर निकल कर सामने आई है। 2 दिन में मीडिया की सुर्खियां बन चुके इस घटनाक्रम के रहस्य से पर्दा उठना अभी बाकी है। लेकिन अभी तक जो जानकारी वायरल हो रही है उसके अनुसार रहस्य में शक्ति बनाम प्रेत बाधा से जुड़ा यह मामला हो सकता है।

दरअसल मुहन्ना गांव के मुन्ना दहायत की बेटी कृष्णा 18 वर्ष दहायत के हाथ पैरों में अपने आप कट के निशान बन रहे है जिनसे खून भी रिसता रहता है। लेकिन यह कट उसके शरीर में कैसे लग रहे हैं यह किसी चीज समझ में नहीं आ रहा है। परिजनों का कहना है कि पिछले कई दिनों से कोई अदृश्य शक्ति चाकू से हमला करके घायल कर रहा है। जो सिर्फ कृष्णा को ही दिखाई देता है अन्य किसी को नही। उक्त व्यक्ति के द्वारा 9 दिन का समय दिए जाने की बात भी कहीं जा रही है।

उपरोक्त हालात से डरे सहमे परिजनो का कहना है कि पहले यह अदृश्य शक्ति सांप बनकर भी कृष्णा की जान लेने की कोशिश कर चुकी है। पिछले साल उसे पांच बार सांप के डसने की बात कही जा रही है वही सांप की मौत के बाद अब उपरोक्त सर्प के अदृश्य शक्ति बनकर उसे प्रताड़ित किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सर्पदंश की घटनाओं के बाद  झाड़ फूंक का सहारा लेने वाले इस परिवार तथा ग्रामीणों द्वारा युवती पर होने वाले हमले की वजह रहस्य शक्ति को बताया जा जा रहा है। जिससे अंधविश्वास पर भरोसा रखने वाले लोग गांव पहुंचकर यूपीएससी का सब परिजनों से जानकारी लेने से नहीं चूक रहे हैं वही सोशल मीडिया से लेकर प्रिंट इलेक्ट्रानिक मीडिया की सुर्खियां बन चुका यह मामला अब रामसे बंधुओ को हॉरर फिल्म की तर्ज पर अंधविश्वास के साथ चर्चा का विषय बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments