Ticker

6/recent/ticker-posts

कचौरा सब्जी बाजार हाकर्स जोन निधारित स्थल पर हुआ शुरू.. कलेक्टर ने सब्जी वालों की समस्याएं सुनकर बेहतर व्यवस्थाओं का भरोसा दिलाया.. इधर एसपी ने एक फरार आरोपी पर ईनाम घोषित किया

कचौरा सब्जी बाजार हाकर्स जोन निधारित स्थल पर

दमोह। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा अभी इस व्यवस्था पर अपना काम करेंए सब्जी बेंचे जो सुझाव मिलेंगे यहां और बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा। विद्युत की जो समस्या हैंए उसका निराकरण कराया जायेगा। आप लोग जो व्यवस्था चाहते हो बताएं सभी सुविधाएं जो की जा सकती हैं कराई जायेंगी। आज से कचौरा सब्जी बाजार ;हाकर्स जोनद्ध में सब्जी बेचने की शुरुआत की गई हैं।

कलेक्टर श्री कोचर ने कहा बहुत दिनों से कोशिश की जा रही है कि जो सब्जी मार्केट है जहां सब्जी के लिए मार्केट बनाया गया है निर्धारित हैए वहीं पर सब्जियों का विक्रय हो। एसडीएम आरण्एलण् बागरी और सीण्एमण्ओण् नगर पालिका सुषमा धाकड़ ने लगातार इसके लिए प्रयास किए हैं और जो सब्जी व्यापारी है जो अलग.अलग जगहों से सब्जियां बेंचने आते हैं उन सभी ने बहुत सहयोग किया है जिसके परिणाम स्वरुप एक पहली शुरुआत हुई है सब्जी मार्केट उसके निर्धारित जगह पर लगना आज से शुरू हो गया है। उन्होंने कहा अब सबसे बड़ी चुनौती यह है कि यह मार्केट लगातार वहां पर लगता रहे इस चुनौती का सामना हम लोगों को आगे करना है इसके लिए इन सभी से यही आग्रह किया है कि आज एक दिन हुआ है लेकिन यह जब तक लगातार आगे नहीं चलेगा तो इसकी कोई सफलता और सार्थकता नहीं है इसलिए हमें इसको लगातार चलना है।
कलेक्टर श्री कोचर ने कहा यहां के सभी लोगों ने सफाई टॉयलेट और कचरे से संबंधित कुछ समस्याएं बताई हैं जिसके लिए सीएमओ नगर पालिका कल से काम शुरू कर रही है। उन्होंने कहा है वह कर्मचारियों की ड्यूटी लगा रही है ताकि यहां पर लगातार सफाई होती रहे। उन्होंने कहा ट्रैफिक के डीएसपी श्री मार्को का इसमें बहुत सहयोग है क्योंकि इनके सहयोग के बिना यह चीजें आगे ठीक से हो नहीं पायेंगी। इन्होंने कमिट किया है कि यहां पर पुलिस के अधिकारी ट्रैफिक के लोग रहेंगेए ताकि कोई भी इस मार्केट की पेरीफेरी से बाहर न जाए और बाहर आकर सब्जियां न बेंचे। उन्होंने कहा सभी की बराबर मॉनिटरिंग लगातार चलेंगी और हम इस मॉनिटरिंग को बंद नहीं होने देंगेए क्योंकि यदि वह बंद होती है तो फिर यह वापस वैसे ही हो जाएगा। सब्जि मार्केट के सभी लोगों ने हमें कहा है कि वह इसको लगातार रखेंगेए इसको खत्म नहीं होने देंगे। मुझे आशा है कि हम इसको लगातार रख पाएंगे और यहां की जो समस्याएं इन्होंने बताई है उनका निराकरण कराया जाएगा।
एसपी ने एक फरार आरोपी पर ईनाम घोषित किया.. दमोह। पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने दमोह जिले के 01 प्रकरण में फरार अज्ञात आरोपी पर 01 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक श्री सोमवंशी ने प्रकरणों की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये जिले के थाना कोतवाली दमोह के अपराध क्रमांक 56 2023 धारा 363 ताहि के तहत फरार अज्ञात आरोपी पर 01 हजार रूपये का इनाम घोषित किया है। उक्त मामलों में जो कोई व्यक्ति अज्ञात आरोपी तथा अपर्हृता के संबंध में  सूचना देगा जिससे उनकी दस्तयावी संभव हो सके उसे अज्ञात आरोपी एवं अपर्हृता की दस्तयावी पर उद्घोषित नकद पुरूस्कार से पुरूस्कृत किया जायेगा। उक्त ईनाम प्रदान करने के संबंध में पुलिस अधीक्षक का निर्णय अंतिम होगा।

Post a Comment

0 Comments