Ticker

6/recent/ticker-posts

उत्तराखंड के यमुनोत्री से गंगोत्री की ओर जा रही गाड़ी पर पहाड़ी से चट्टान फिसलने से.. दमोह निवासी युवा श्रद्धालु की मौत की दुःखद खबर सामने आई..

गंगोत्री में पहाड़ी से चट्टान गिरी दमोह निवासी की मौत

उत्तराखंड में मध्यप्रदेश के एक तीर्थ यात्री की मौत होने की खबर सामने आई है. हादसा सोमवार शाम करीब 6 बजे गंगोत्री धाम पास हुआ. यहां तीर्थ यात्रियों से भरी एक गाड़ी पर एक बोल्डर (पत्थर की चट्टान) गिर पड़ी. वाहन में मध्यप्रदेश के 8 तीर्थ यात्री सवार थे,इनमें से 30 साल के उमेश रैकवार की मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि उमेश नया बाजार जिला दमोह का रहने वाला था. एमरजेंसी एम्बुलेंस 108 के कंट्रोल रूम से मिली. जानकारी के मुताबिक तीर्थ यात्रियों की गाड़ी यमुनोत्री से गंगोत्री की ओर जा रही थी. गाड़ी जब सुनगर के नजदीक पहुंची. तभी के गेट पर पहाड़ से खिसकी एक बड़े पत्थर की चट्टान जाकर टकरा गई. हादसे के वक्त दमोह निवासी उमेश रैकवार गेट के नजदीक की सीट पर बैठे हुए थे.। बताया जा रहा है कि चट्टान की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। गाड़ी में मध्य प्रदेश के सात अन्य तीर्थ यात्री भी सफर कर रहे थे, जो कि सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं..
इस दुखद घटनाक्रम की खबर सोमवार रात दमोह पहुंचने से परिजनों व परिचितो के बीच बेहद गमगीन माहौल बना हुआ है परिचित जानकारी लगने पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंच रहे। परमपिता परमेश्वर उमेश की अंतर आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें तथा परिजनों को यह गहन दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति शांति

Post a Comment

0 Comments