Ticker

6/recent/ticker-posts

शराब पार्टी के दौरान हुआ विवाद जानलेवा साबित हुआ.. तेजगढ़ थाना क्षेत्र में दोस्तो ने कर दी दोस्त की हत्या..! इधर बरांडा मामले में आज एसडीएम के समक्ष कर सकते है साक्ष्य प्रस्तुत

 तेजगढ़ थाना क्षेत्र में दोस्तो ने कर दी दोस्त की हत्या !

दमोह। जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के पुरा गांव ने एक युवक का शव तालाब की मेड़ के रास्ते में मिलने से सनसनी के हालात बनते देर नही लगी। युवक के सिर में घाव होने के साथ खून रिसने से प्रथम दृश्तया हत्या की संभावना जताते लोगो को देर नही लगी। केदार सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अग्रिम कार्यवाही करते हुए जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि देर रात दो बजे के करीब डायल हंड्रेड को सूचना मिली थी की पुरा गांव की मेड़ पर एक युवक की लाश पड़ी है। इसके बाद तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ए एस आई संजय सिंह पुलिस स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव की पहचान  राजू उर्फ डाल सिंह लोधी उम्र 45 वर्ष निवासी पुरा के रूप में की गई।
 मृतक के सिर पर तीन घाव होने के साथ पूरा चेहरा रक्त रंजित मिला। शव के पास दो लाठियां भी पड़ी मिली। पास में कड़ाई पड़ी मिली जिससे आशंका जाहिर की गई पहले शराब पार्टी की गई और फिर विवाद के चलते युवक की उसके साथियों ने निर्दयता से हत्या कर दी गई विवाद किस बात को लेकर हुआ अभी पुलिस जांच ने वही मृतक युवक के साथ शराब पार्टी में शामिल एक युवक अस्पताल में भर्ती बताया गया है। वही दूसरे युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। हत्या ने जिन के नाम सामने आ रहे वह आसपास घरों में रहते है जिससे हत्या के पीछे कोई अन्य कारण भी सामने आ रहे है। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच कर  फिंगर साक्ष्य एकत्रित किए है। वहीं तेजगढ़ थाना पुलिस कुछ संदेहियों से पूंछताछ कर रही है। जल्दी मामले में खुलासे की उम्मीद की जा रही है।
बरांडा मामले में आज एसडीएम के समक्ष कर सकते है साक्ष्य प्रस्तुत.. दमोह। 18 मई 2024 को रात्रि लगभग 10 30 बजे शहर के घण्टाघर स्थित ऐतिहासिक धरोहर बरण्डा गेट गिर जाने की घटना घटित हुई है। घटना के कारणों के प्रकाश लाने हेतु जांच आधिकारी अनुविभागीय दण्डाधिकारी दमोह नियुक्त है। 
इस सबंध में एसडीएम दमोह ने बताया कि घटना के संबंध में जो भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी रखता हो तो वह अनुविभागीय दण्डाधिकारी दमोह के न्यायालय में 20 मई 2024 तक न्यायालयीन समय 10ण्30 बजे से दोपहर 02 बजे तक उपस्थित होकर लिखित या मौखिक साक्ष्य प्रस्तुत कर सकते है।
घटित घटना में जाँच के बिन्दु उक्तानुसार हैं। इनमे घटित घटना का मुख्य कारण क्या है। घटित घटना के लिये कौन कौन व्यक्ति ध् संस्था जिम्मेदार है। क्या भवन निर्माण कार्य प्रारंभ करने से पूर्व आवश्यक अनुमतियां एवं स्वीकृतियां प्राप्त की गई थी।
इस प्रकार की घटना भविष्य में घटित न हो इसके लिये आवश्यक सुझाव। अन्य कोई सुसंगत तथ्य जो जांच में पाए गये का उल्लेख किया जायें।





Post a Comment

0 Comments