Ticker

6/recent/ticker-posts

लखन‌ऊ से हैदराबाद जा रहे विद्युत केबल से भरे ट्रक में भड़की भीषण आग.. जबलपुर से बांदकपुर दर्शन करने आई महिला की बाइक से गिरकर, सांई होटल में करंट से युवक की मौत.. किशोर का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला..

विद्युत केबल से भरे ट्रक में भड़की भीषण आग.. दमोह जिला के तेंदूखेड़ा के 27 मील नरगुआ के बीच विद्युत केबिल से लदे चलते ट्रक में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी, ट्रक के चालक सत्य नारायण जाट ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

 देखते ही देखते ट्रक भीषण आग की चपेट में आ गया, यह ट्रक विद्युत केबिल लेकर लखन‌ऊ से हैदराबाद जा रहा था तभी यह हादसा हो गया, घटना की जानकारी लगते ही तेंदूखेडा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और तत्काल ही तेंदूखेडा व पाटन की फायर ब्रिगेड को बुलवाया..

ट्रक में लगी भीषण आग के चलते रहली-जबलपुर स्टेट हाईवे पर जाम लग गया और सडक के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी, दमकल वाहन जब तक आग पर काबू पाते तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा व कुछ विद्युत केबिल जलकर खाक हो गयी.. विशाल रजक की रिपोर्ट

बांदकपुर दर्शन करने आई महिला की बाइक से गिरकर  मौत
दमोह
जबलपुर से बांदकपुर दर्शन करने आई एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने का दुखद  घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि बांदकपुर से दर्शन के बाद महिला बाइक पर पीछे बैठकर जा रही थी। तभी बलारपुर के पास ब्रेकर आने पर महिला गिर गई

जिसे तत्काल 108 के माध्यम से इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया. जहां जिला अस्पताल में ड्यूटी रत डॉक्टर ने सरोज पति डालचंद विश्वकर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी त्रिफूर्ती नगर, जबलपुर की मौत हो जाने पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 सांई होटल में करंट लगने से युवक की मौत.. दमोह. करंट लगने से एक 20 वर्षीय युवक को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने चेकअप उपरांत ईसीजी कराकर मृत घोषित कर दिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार ओम सांई होटल प्लाजा टोल कटनी मार्ग के पास करंट लगने से करण पिता भरत पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी धर्मपुरा को जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था, जहां आज दोपहर हिंडोरिया थाना प्रभारी अमित गौतम, चौकी प्रभारी गणेश दुबे, प्रधान आरक्षक मयूर, आरक्षक कपिल सहित पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कार्रवाई की।
किशोर का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला.. दमोह। गर्मी बढ़ने के साथ मानसिक तनाव बढ़ाने और जीवन लीला समाप्त करने जैसे घटनाक्रमों में लगातार इजाफा हो रहा है ताजा मामला एक 13 साल के किशोर का फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर लेने का सामने आया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार  सिविल वार्ड -4 निवासी सत्येंद्र दुबे के 13 वर्षीय पुत्र सारांश को इलाज के लिए दमोह जिला अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने चेकअप और ईसीजी के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है फांसी लगा लेने की बजह से किशोर की सांसे थमी है। शव को शव ग्रह  में रखवा दिया गया है पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। फिलहाल किशोर ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं लग सका है। लेकिन इस दुखद घटनाक्रम से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है

Post a Comment

0 Comments