Ticker

6/recent/ticker-posts

नरसिंहगढ़ क्षेत्र में बम विस्फोट, रामलीला का कलाकार झुलसा, जबलपुर रैफर.. इधर गाय के बछड़े पर गाड़ी चढ़ने से गुस्साए ग्रामीणों ने बिल्डर तथा ड्राइवर से कर दी मारपीट..

 बम विस्फोट में रामलीला का कलाकार झुलसा..

दमोह। देहात थाना अंतर्गत नरसिंहगढ़ क्षेत्र में देर रात हुए धमाके की चपेट में आने से रामलीला के कलाकार के बुरी तरह से झुलस कर घायल हो जाने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया झांसी से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी अंतर्गत कल्याण पुरा में रामलीला का आयोजन चल रहा है। जिसके कलाकारों को रुकने का इंतजाम गांवके ही एक मकान में किया गया था। देर रात रामजी पिता रामकिशन मिश्रा निवासी पथरिया रोड, गढ़ाकोटा उम्र 43 वर्ष ने जैसे ही कमरे में प्रवेश किया तो तेज धमाका हुआ और वह झुलसकर दूर फिक गया। बाद में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया भर्ती किया गया है। 
बताया जा रहा है कि जिस कमरे में इस कलाकार को रोकने का इंतजाम किया गया था उसमें पहले से विस्फोटक रखे हुए थे। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

गाय के बछड़े पर गाड़ी चढ़ने से गुस्साए ग्रामीणों ने बिल्डर तथा ड्राइवर से मारपीट
दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत बांसातारखेडा गांव की सकरी गली में एक बिल्डर की गाड़ी गाय की बछड़ी के पैर पर चढ़ जाने पर से गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी चालक के साथ जमकर मारपीट कर दी इस दौरान गाड़ी में सवार बिल्डर के साथ भी झूम जकी की गई मामले की शिकायत पर सागर मां का चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिल्डर रॉकी सुरेखा शुक्रवार शाम अपने ड्राइवर के साथ गाड़ी से बांसा तारखेडा ग्राम गए हुए थे जहां गांव की सकरी सड़क से गाड़ी निकालने के दौरान एक सफेद कलर की बछड़ी का पैर गाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे  गुस्साये लोगों ने ड्राइवर राजा विश्वकर्मा को गाड़ी से उतार कर जमकर मारपीट की।

वही बिल्डर राखी सुरेखा के साथ भी झूमा झटकी की गई। पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में रिपीट करने वालों के नाम होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा व अन्य बताए गए हैं। इधर घायल ड्राइवर राजा विश्वकर्मा को जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments