Ticker

6/recent/ticker-posts

देर रात तक शराब बिक्री महंगी पड़ गई.. 10-10 हजार रूपये जुर्माना, दो दिन के लिए लायसेंस निलंबत.. कलेक्टर कार्यालय के रीडर श्री मिश्रा को रिटायरमंट पर विदाई.. जल भराव से निपटने नाले.नालियों की सफाई का अभियान प्रारंभ..

कलेक्टर ने की दो शराब ठेकेदारों पर कार्यवाही  
दमोह। जिले की मदिरा दुकान नरसिंहगढ़ एवं रनेह में निर्धारित समयावधि के पश्चात रात्रि में मदिरा विक्रय की प्राप्त शिकायतों पर कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने संज्ञान लेते हुए उक्त मदिरा दुकानों के लायसेंसियों पर कार्यवाही कर उक्त मदिरा दुकानों को 03 मई एवं 04 मई 2024 ;दो दिवस दोनो मदिरा दुकानों के लायसेंसों को निलंबन कर दिया हैं। इस सबंध ने बताया दोनो मदिरा दुकानो के लायसेंसियो पर 10.10 हजार रूपये का अर्थदण्ड अधिरोपित भी किया गया हैं।

कलेक्टर सहित अधिकारी.कर्मचारियों ने दी विदाई
दमोह। कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कलेक्टर कार्यालय के रीडर का शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया और विदाई दी। कलेक्टर कार्यालय में पदस्थ कलेक्टर के रीडर विजय मिश्रा अपने लंबे सेवाकाल के उपरांत कल सेवा निवृत हुए। इस अवसर पर कलेक्टर कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों ने भी श्री मिश्रा को पुष्पमाला पहनाकर विदाई दी। इस अवसर पर विजय मिश्रा और उनके परिजन के साथ ही अपर कलेक्टर मीना मसराम एसडीएम आरएल बागरी डिप्टी कलेक्टर ब्रजेश सिंह डिप्टी कलेक्टर सौरभ गंर्धव सहित अधिकारी.कर्मचारी मौजूद थे।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने विजय मिश्रा के कार्यों की सराहना करते हुए उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना की।  उन्होंने कहा श्री मिश्रा अपने कार्यों और दायित्व के निर्वहन में कुशल थे  इनकी कार्यशैली बहुत अच्छी थीए अवसर जब होगा उनकी सेवाओं का लाभ जरूर हमें और इस कार्यालय को मिलता रहेगा।  इसके पूर्व एडिशनल कलेक्टर मीना मसराम ने कलेक्टर के रीडर रहे विजय मिश्रा के कार्यों की सराहना करते हुए उनके और परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 श्रीमती मसराम ने कहा कि अब आपके पास समय ही समय है आप अपने इच्छा अनुसार लेखन किताब पढ़ना परिवार और मित्रों के बीच में जाना हर काम आसानी से कर पाएंगे। इसी अवसर पर कलेक्टर कार्यालय के पूर्व अधीक्षक श्री एसएन मिश्रा भी मौजूद रहे उन्होंने भी विजय मिश्रा के कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम के दौरान जनसंपर्क अधिकारीए सहायक कोषालय अधिकारी सौरभ सेलट सहायक कोषालय अधिकारी राम अहिरवार सहायक कोषालय अधिकारी ज्ञानेश्वर माडवी सहित अन्य अधिकारियों ने विजय मिश्रा के कार्यकाल और कार्यों की खूब सराहना की। 

जल भराव से निपटने नाले.नालियों की सफाई का अभियान प्रारंभ.. दमोह। बारिश के समय शहर में जल भराव की स्थिति न बने इस उद्देश्य से कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने नगरपालिका एवं नगर परिषदों को जल भराव से निपटने के लिये नाले.नालियों की सफाई कराने के निर्देश दिये हैं।
कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर ने कहा आज से दो बड़े अभियान प्रारंभ किए हैं पहला अभियान नाले और नलियों की सफाई का अभियान हैए ताकि बारिश के समय में शहरी क्षेत्रों में जल भराव की स्थिति उत्पन्न ना हो। दमोह नगर पालिका ने इस अभियान की शुरुआत कर दी हैए जिले की बाकी नगर पालिका और नगर परिषदें भी 5 मई से यह अभियान शुरू करने वाली है और यह अभियान पूरे माह लगातार चलेगा जब तक की सारी नालियां साफ नहीं हो जाती है। उन्होंने सभी से आग्रह करते हुए कहा इस अभियान में सभी अपना सहयोग दें और यदि नाले.नालियों पर कोई अतिक्रमण हैए तो कृपया स्वयं हटा लें ताकि बारिश में आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा जल भराव के कारण ना हो। 

Post a Comment

0 Comments