Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह छतरपुर रोड पर तेज धूप में रफ्तार का कहर.. 407 मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पोस्ट मास्टर की मौके पर मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 मिनी ट्रक 407 की टक्कर से बाइक सवार की मौत

दमोह। दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। नरसिंहगढ़ के समीप एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक 407 क्रमांक एमपी 34  1139 ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे वे शुरू कर सड़क पर गिरा बाइक सवार युवक दोबारा नहीं उठ सका। बताया जा रहा है कि सर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को नरसिंहगढ़ के समीप चंपत पिपरिया के पास देव दिव्या पेट्रोल पंप के समीप एक मिनी ट्रक ने बाइक चालक को जोरदार टक्कर मार दी। कोई टक्कर मारने के बाद चालक मिनी ट्रक को छोड़कर भाग गया इधर घटना की सूचना मिलने पर नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बाइक सवार की सांसे थम चुकी थी। दर्दनाक हादसे के शिकार बाइक सवार की पहचान फुटेरा कला निवासी पहचान राम प्रसाद अहिरवार उम्र करीब 55 वर्ष के रूप में हुई है। 
बताया जा रहा है कि राम प्रसाद फुटेरा कला के डाकघर में पोस्ट मास्टर के रूप में पदस्थ थे। प्रतिदिन अप डाउन करते थे दमोह से फुटेरा जाते समय आज वह हादसे का शिकार हो गए। घटनास्थल की तस्वीर सामने आई है उसे देखकर कहा जा सकता है कि बाइक सवार यदि हेलमेट पहने होते तो शायद हादसे में उनकी जान नहीं जाती। फिलहाल नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस घटना की जांच कर रही है वहीं टक्कर मारने वाले मिनी ट्रक के चालक की भी तलाश की जा रही है। घटना स्थल से शकीर मोहम्मद की रिपोर्ट



Post a Comment

0 Comments