Ticker

6/recent/ticker-posts

होली के पहले ग्रहण दोष के साथ रफ्तार का कहर.. पूर्णिमा पर जागेश्वर नाथ जी के दर्शन करने जा रहे बाइक सवार पिता पुत्र की.. अवैध खनन में लगे अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान..

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता पुत्र की मौत

दमोह। होली के अवसर पर इस साल का पहला चंद ग्रहण पड़ रहा है वहीं इसका असर लगातार सामने आ रही वाहन दुर्घटनाओं की वजह से पहले से ही महसूस होता नजर आने लगा है। ताजा मामला पथरिया क्षेत्र में सामने आया है जहां बाइक सवार पिता पुत्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया खास बात कह रही की हाथी के दौरान हेलमेट भी काम नहीं आ सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बांसा कलां क्षेत्र के निवासी पिता पुत्र शिवराम साहू ( मनोज ) एवं अमित राठौर को रविवार सुबह सदगुवा तिराहे दमोह रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए भाग निकला बाद में घटना की जानकारी लगने पर हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में पिता पुत्र को जिला अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि दोनों पिता पुत्र भगवान जागेश्वर नाथ के अनन्य भक्त थे। तथा प्रत्येक पूर्णिमा को भगवान जागेश्वर नाथ के दर्शन पूजन करने के लिए बांदकपुर जाते थे। आज सुबह भी दोनों बाइक से घर से बांदकपुर के लिए निकले थे साथ में हेलमेट भी लेकर चले थे लेकिन उनको नहीं पता था कि आज भगवान जागेश्वर नाथ के दर्शनों की आस पूरी नही हो पाएगी।

फिलहाल पथरिया थाना पुलिस टक्कर मारने वाले वहां की तलाश में जुटी हुई है यहां उल्लेखनीय है कि इन दोनों असलाना पथरिया के बीच में रेलवे की तीसरी लाइन का निर्माण कार्य जोरो पर चल रहा है। जिसके लिए अवैध रूप से लगातार खनन की जा रही मुरम सहित अन्य निर्माण सामग्री को ढोने में बड़ी संख्या में डंपर हाईवा दमोह पथरिया मार्ग पर दौड़ रहे हैं। कोई भी इनको रोकने टोकने वाला नहीं है। क्योंकि रेलवे ठेकेदार से पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर कार्य लेने वाले अधिकांश लोग सत्तारूढ़ दल के नेताओं तथा तथा कथित खबरनबीसो के संरक्षण में अवैध कार्य को अंजाम देने में लगे हुए हैं। 

फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि बाइक क्रमांक एमपी 34 एमएन 1668 सवार शिवराम साहू और उसके पुत्र अमित राठौर की बाइक को टक्कर मार कर भागा वाहन यहां पर अवैध रूप से खनन में जुटे किस ठेकेदार से संबंधित है। वहीं सड़क पर पड़ा हेलमेट यह बता रहा है कि बाइक सवार उसे पहनने के बजाए शायद लटकाए हुए थे। तभी तो हेलमेट का बाल भी बांका नहीं हुआ। पथरिया थाना पुलिस हादसे को गंभीरता से लेकर जांच करती है तो टक्कर मारकर जान लेने वाले वाहन का पता लगने में देर नहीं लगेगी।

Post a Comment

0 Comments