Ticker

6/recent/ticker-posts

छेड़खानी से परेशान होकर बालिका ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा.. इधर ससुराल से लौटकर आएं युवक ने घर में लगाई फांसी..खेत में मिला अज्ञात शव तेंदूखेड़ा निवासी का निकला..

 छेड़खानी से परेषान होकर बालिका ने की थी आत्महत्या

दमोह। तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली कक्षा 12 वीं की 17 वर्षीय छात्रा ने एक युवक की छेड़खानी से परेशान होकर अपने ही घर फांसी के फंदे से लटकर गुरूवार को आत्महत्या कर ली। किशोरी के माता-पिता घर में नहीं थे। लगभग शाम 4 बजे एक बच्चे ने घर में जाकर देखा तो बालिका फंदे से लटकी हुई थी। परिजनो ने देखा तो बालिका के पास से एक सुसाईट नोट मिला। जिसमें किशोरी ने किसी आनंद नाम के युवक के द्वारा परेशान करने की बात लिखी है। रात में ही परिवार के लोग किशोरी को तेंदूखेड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे थे। सूचना मिलने पर तेंदूखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची थी किशोरी का पीएम भी कराया गया है। 

बालिका के फूफा राजेष प्रजापति ने बताया कि बालिका के पास सुसाईट नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मम्मी पापा मुझे माफ करना मैं दुनिया से दूर जा रही हूं। मम्मी पापा आनंद मुझे 3 सालों से परेशान कर रहा है। जबरजस्ती बात करने के लिए मजबूर कर रहा है। मैंने मना किया, तो मेरी उल्टी सीधी फोटो वायरल कर रहा है। मुझे माफ करना मम्मी पापा आपसे मुझे झूठ बोलना पड़ा। मैं दुनिया से बहुत दूर जा रही हूं, मुझे माफ कर देना। थाना प्रभारी फेमिदा खान ने बताया है कि पुलिस किषोरी का शव अस्पताल में मिला था। परिजनों का कहना है कि जब किषोरी को फंदे से उतारा गया था तो उसकी सांसे चल रही थी। जिस कारण परिजन बालिका को अस्पताल लेकर आ गए थे। पुलिस मामले की जाॅच कर रही है। साथ ही सुसाईट नोट की भी झानवीन कर रही है। सुसाईट नोट में कोई आंनद का नाम आया हैं कौन आनंद हैं उसका भी पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा बालिका के मोबाइल डिटिल की भी जाॅच की जाएगी।

 ससुराल से लौटकर आएं युवक ने घर में लगाई फांसी

तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत सांगा ग्राम में एक युवक ने अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली बाद मे परिजन उसका शव लेकर तेंदूखेड़ा आए मृतक का नाम अशोक पिता रघुनाथ यादव 38 है परिजनों नें बताया कि अशोक अपनी सुसराल गया था वहां से लौटकर आया और घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही हैं।

खेत में  मिला अज्ञात शव तेंदूखेड़ा निवासी का निकला

गुरुबार की शाम तेजगढ़ थाना अंतर्गत पुरा ग्राम में खेत में अज्ञात युवक का शव मिला था जिसकी षिनाख्त गुड्डा उर्फ खेमराज पटैल 45 निवासी वार्ड 2 तेंदूखेड़ा की हुई हैं। तेजगढ़ पुलिस को जानकारी लगते ही तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल अपने स्टॉप के साथ मौके पर पहुँचे मगर शव की पहचान नहीं हुई। देर रात शव तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और शुक्रवार सुबह पहचान हुई। 

परिजनों नें बताया गुड्डा पटेल गुरुबार की सुबह अपनी बहन के पास गए थे उसके बाद बापिस नहीं आएं।     वहीं पहचान होने के पूर्व तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने सोशल मिडिया की मदद से मृतक युवक की जानकारी बायरल कराई थी जिसके बाद पुष्टि हुई। तेजगढ़ थाना प्रभारी अभिषेक पटेल नें बताया की मृतक का भाई पुरा ग्राम में रहता है और उसकी बहन का घर जहां शव मिला उस खेत के आगे और जिस जगह पर शब मिला था वहां ढलान है और तेज रफ्तार में उसे पार कर रहा था और पार करते समय युवक फिसल गया होगा साथ ही मृतक युवक पूर्व से लकवाग्रस्त होने के साथ बीपी का मरीज था क्योंकि गोली उसके जेब से मिली है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की पुष्टि होंगी। विशाल रजक की खबर

Post a Comment

0 Comments